पूर्व सपा जिला अध्यक्ष ने महेवा ब्लाक प्रमुख पर जनता और मीडिया को गुमराह का आरोप

पूर्व सपा जिला अध्यक्ष ने महेवा ब्लाक प्रमुख पर जनता और मीडिया को गुमराह का आरोप

इटावा :- पूर्व सपा जिलाध्यक्ष ने महेवा ब्लॉक प्रमुख अशोक चौबे पर जनता और मीडिया को गुमराह करने का आरोप लगाया है। राजीव यादव ने प्रेसवार्ता कर आरोप लगाते हुए कहा कि अशोक चौबे ने जिन प्रधानों के नाम के शपथ पत्र मीडिया को दिखाए है वो भ्रामक है उसमें सिर्फ ये लिखा है। उन्होंने

इटावा :- पूर्व सपा जिलाध्यक्ष ने महेवा ब्लॉक प्रमुख अशोक चौबे पर जनता और मीडिया को गुमराह करने का आरोप लगाया है। राजीव यादव ने प्रेसवार्ता कर आरोप लगाते हुए कहा कि अशोक चौबे ने जिन प्रधानों के नाम के शपथ पत्र मीडिया को दिखाए है वो भ्रामक है उसमें सिर्फ ये लिखा है।

उन्होंने ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ जिलाधिकारी महोदय को उनके खिलाफ कोई प्रार्थनापत्र नही दिया जबकि उस प्रार्थना पत्र में कही नही लिखा है। कि वो साथ नही गए थे।

Also Read 0 ड्रग्स अभियान के तहत पकडे गए गांजा और चरस की तस्करी करते हुए बच्चे

राजीव यादव ने कहा कि जिलाधिकारी महोदय के कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे से इस बात का प्रमाण मिल जाएगा कि उनके द्वारा बताए गए प्रधान उनके साथ गए थे या नही।

साथ ही उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा से दलित और मजलूमो के साथ रही अशोक चौबे का ये कहना कि सपा का दलित प्रेम जाग गया है सरासर गलत है।

राजीव यादव ने अशोक चौबे पर भ्रस्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि अशोक चौबे बताए कि मार्किट से 3 गुना रेट पर कूड़ा दान, कूड़ा गाड़ी, लाइट इत्यादि कौन लोग सप्लाई कर रहे है ये भ्रस्टाचार नही तो क्या है और इस सामग्री के भुगतान की चेक जबरदस्ती प्रधानों से ली जा रही है।

साथ ही उन्होंने कहा कि अशोक चौबे के आतंक के कारण पहले भी कई प्रधान उन पर आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे चुके है। राजीव यादव ने प्रशासन से जांच की मांग की है।

रिपोर्ट शिवम दुबे

Related Posts

Follow Us