किसान की मौत, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शुरू की जांच

किसान की मौत, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शुरू की जांच

उन्नाव :- सफीपुर प्राप्त विवरण के अनुसार नगर के मोहल्ला सरांय मतवली निवासी वृद्ध भागीरथी 62 पुत्र राजाराम लोध नगर से कुछ ही दूरी पर बगहा स्थित अपने खेत पर पतावर से निर्मित झोपड़ी में रहता था। बीती रात उसकी संदिग्ध मौत हो गई। बलुई मिट्टी में सना हुआ मृतक का शव सुबह परिजनों को

उन्नाव :- सफीपुर प्राप्त विवरण के अनुसार नगर के मोहल्ला सरांय मतवली निवासी वृद्ध भागीरथी 62 पुत्र राजाराम लोध नगर से कुछ ही दूरी पर बगहा स्थित अपने खेत पर पतावर से निर्मित झोपड़ी में रहता था। बीती रात उसकी संदिग्ध मौत हो गई।

बलुई मिट्टी में सना हुआ मृतक का शव सुबह परिजनों को मिला। सूचना पर, प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार पांडेय व वरिष्ठ उपनिरीक्षक विजय सिंह सेंगर ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू करने के साथ ही उच्चाधिकारियों को भी सूचना दी।

Also Read संघ लोक सेवा आयोग ( UPSC ) ने उत्तरप्रदेश सरकार से डीजीपी को पद से हटाने पर माँगा जवाब

क्षेत्राधिकारी एम.पी. शर्मा तथा अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी धवल जयसवाल भी मौके पर पहुंचे। और हर पहलुओं की बिंदुवार जांच कर पुलिस को आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए। वहीं लोगों में किसी आवारा गोवंश के हमले या हृदय गति रुक जाने से मौत होने की चर्चा है।

इसी क्रम में कई लोग अन्य कारणों से भी मौत होने की कानाफूसी करते दिख। मृतक के शरीर पर किसी प्रकार के चोट आदि के निशान नहीं मिले। कोतवाल अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि हर पहलुओं पर उत्पन्न हुए प्रश्नों की बिंदुवार जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही। मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

रिपोर्ट ऑफिस शुक्ला

Follow Us