एक दशक पूर्व हुआ था सड़क का मरम्मती करण

एक दशक पूर्व हुआ था सड़क का मरम्मती करण

अमौली(फतेहपुर) :- अमौली ब्लाक के अंतर्गत ग्राम चांदपुर में नोन नदी के किनारे चांदपुर- गौरी- लहुरीमऊ वाया हमीरपुर मार्ग से जुड़ा हुआ 1 किलोमीटर की दूरी पर श्री गूढेश्व़र अखण्ड धाम चांदपुर के नाम से जाना जाने वाला शिव जी का ऐतिहासिक मंदिर स्थित है। जो कि लोगों की आस्था का केंद्र है और वर्ष

अमौली(फतेहपुर) :- अमौली ब्लाक   के अंतर्गत ग्राम चांदपुर में नोन नदी के किनारे चांदपुर- गौरी- लहुरीमऊ वाया हमीरपुर मार्ग से जुड़ा हुआ 1 किलोमीटर की दूरी पर श्री गूढेश्व़र अखण्ड धाम चांदपुर के नाम से जाना जाने वाला शिव जी का ऐतिहासिक मंदिर स्थित है।

जो कि लोगों की आस्था का केंद्र है और वर्ष में पड़ने वाले पर्व श्रावण मास एवं महाशिवरात्रि में यहां पर फतेहपुर जनपद से सटे अनेक जनपदों एवं मध्य प्रदेश से आने वाले श्रद्धालुओं का जनसैलाब शिवलिंग का अभिषेक करने के लिए इकट्ठा होता है। एवं आस्था व मान्यता के कारण अनेक श्रद्धालु दंडवत लेटकर भी मंदिर पहुंचते हैं।

Also Read कई अपराधों में  में लिप्त अपराधी गिरफ्तार ,भेजे गए जेल...

  
           मार्ग अत्यंत ही जर्जर होने के कारण भीड़ में दंडवत आने वाले श्रद्धालुओं एवं कांवड़ियों को अनेक कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। आश्रम संरक्षक स्वामी बाल व्यास जी , अमित पांडेय ने बताया की  मार्ग की  स्थिति के बारे में पूर्व में भी सम्बंधित विभाग एवं उच्चाधिकारियों  को अवगत कराया जा चुका है। किंतु मार्ग का डामरीकरण अभी तक नहीं हो पाया है।

रिपोर्ट शोभित शुक्ला

Related Posts

Follow Us