कोविड19- कम नहीं हो रही मुसीबतें

कोविड19- कम नहीं हो रही मुसीबतें

इटावा :- कोरोना संक्रमण को लेकर इटावा जनपद की मुसीबतें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। यहां लगातार विशेषकर इटावा शहर के विभिन्न हिस्सों में संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। रविवार को 11 पॉजिटिव के सामने आने के बाद सोमवार सुबह होते होते 4 और पॉजिटिव मामले और मिले। अधिकारियों के

इटावा :- कोरोना संक्रमण को लेकर इटावा जनपद की मुसीबतें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। यहां लगातार विशेषकर इटावा शहर के विभिन्न हिस्सों में संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। रविवार को 11 पॉजिटिव के सामने आने के बाद सोमवार सुबह होते होते 4 और पॉजिटिव मामले और मिले।


अधिकारियों के अनुसार सोमवार को बढ़पुरा क्षेत्र के विक्रमपुर, बकेवर के मडाली व शहर के मेवाती टोला, कोतवाली इटावा के मोहल्ला पोस्ती खाना में एक एक पॉजिटिव पेशेंट मिला है। इन्हें कोविड-19 में शिफ्ट कर दिया गया है। जिले में अब तक संक्रमित मिले मरीजों की कुल संख्या 129 हो गई है। जबकि 54 मरीज कोरोना का मात देकर कोविड-19 हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं।

Also Read पंजाब HC ने पंजाब यूनिवर्सिटी के अध्यापक के साथ कुछ ऐसा किया, जिससे अध्यापक हुए भयभीत


जिले में अब कुल एक्टिव मामले 74 हैं। जबकि एक पेशेंट की मौत हो चुकी है। बता दें कि इससे पूर्व रविवार को शहर के पुलिस लाइन, जिला अस्पताल कैंपस, 28 बटालियन पीएसी, गाड़ीपुरा तुलसी अड्डा, रानी बाग तथा सीएचसी जसवंतनगर और सैफई क्षेत्र में कुल 11 कोरोना संक्रमित मिले थे।


प्रशासन और नगर पालिका के साथ स्वास्थ्य विभाग का अमला प्रभावित क्षेत्रों में लगातार निगरानी करने के साथ, सैनिटाइजेशन व कांटेक्ट ट्रेसिंग , सैंपलिंग के काम में लगा हुआ है। संबंधित इलाकों को वेरीकेट कर लोगों को घरों में रहने के लिए हिदायत दी जा रही है।

रिपोर्ट शिवम दुबे

Related Posts

Follow Us