किसानों की समस्या को लेकर दिया ज्ञापन

किसानों की समस्या को लेकर दिया ज्ञापन

शामली :- भारतीय किसान यूनियन कैराना टीम ने किसानों की समस्याओं को लेकर उप जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया वहीं किसानों की समस्याओं की मांग करते हुए कहा है। कि किसानों की हर समस्याओं का समाधान अधिकारी निस्वार्थ होकर करें क्योंकि लॉकडाउन के चलते किसान बेहद परेशान वह अनेकों समस्याओं से जूझ रहा है। दरअसल आपको

शामली :- भारतीय किसान यूनियन कैराना टीम ने किसानों की समस्याओं को लेकर उप जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया वहीं  किसानों की समस्याओं की मांग करते हुए कहा है। कि किसानों की हर समस्याओं का समाधान अधिकारी निस्वार्थ होकर करें क्योंकि लॉकडाउन के चलते किसान बेहद परेशान वह अनेकों समस्याओं से जूझ रहा है।

दरअसल आपको बताते की जनपद शामली के कैराना में भारतीय किसान यूनियन भाकियू टिकैत कैराना टीम ने तहसील पहुंच कर कैराना एसडीएम देवेन्द्र कुमार को ज्ञापन देकर अवगत कराते हुए कहा है। की लॉकडाउन के चलते किसानों को काफी समस्याओं का सामना करना पड रहा है।

Also Read महा योगी गुरु गोरख नाथ जाहरवीर बाबा के भव्य मंदिर के निर्माण हेतु हुआ भूमि पूजन! 

जिसमें किसानों के गन्ना भुगतान समय पर नहीं हो पा रहा है। जिससे किसानो को अपने परिवार का पालन पोषण करने में समस्या आ रही है। वहीं गन्ना भुगतान व बैंक ऋण माफी, बच्चों के स्कूल फिस माफी आदि के लिए ज्ञापन देकर मांग की है। वहीं भारतीय किसान यूनियन के कैराना नगर अध्यक्ष  नदीमं चौधरी ने कहा है। कि भारतीय किसान यूनियन की कैराना टीम ने किसानों की समस्याओं को लेकर उप जिलाधिकारी कैराना को ज्ञापन देकर उनकी समस्याओ के निवारण की मांग की है।

जिसमें उपजिलाधिकारी कैराना ने उनकी मांगों को पूरी करने का आश्वासन भी दिया है। अगर उनकी मांगे पूरी नहीं होती है। तो उच्च अधिकारियों से मुलाकात कर  किसानों के हित की लड़ाई  लड़ी जाएगी और किसानों के हित में  हर संभव जो मदद होगी

वह भारतीय किसान यूनियन के माध्यम से की जाएगी इस मौके पर कैराना नगर अध्यक्ष चौधरी नदीम हसन, डॉ असलम आजाद नगर उपाध्यक्ष, ईनाम बी०डीसी नगर उपाध्यक्ष, मास्टर रमजानी जी कोषाध्यक्ष, शाहिद एडवोकेट वरिष्ठ कार्यकर्ता,नवाज़ सिद्दिकी नगर सचिव,अकबर अली प्रचार मंत्री,दीपक कश्यप मिडिया प्रभारी, आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

  • रिपोर्टर:- दीपक कुमार

Related Posts

Follow Us