एनएचएआई के सहयोग से हादसे में मृतकों के परिवारीजनों को सौंपे जाएंगे सहायता राशि के चेक

एनएचएआई के सहयोग से हादसे में मृतकों के परिवारीजनों को सौंपे जाएंगे सहायता राशि के चेक

एटा :- डीएम सुखलाल भारती एवं एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने सूचित किया है कि शुक्रवार को देर शाम तहसील एटा सदर क्षेत्र के जीटी रोड स्थित छ्छेना में एनएचएआई द्वारा बनाए जा रहे। हाईवे के निर्माणाधीन पुल का गार्डर गिरने से हुए हादसे के उपरांत दो व्यक्तियों मृत्यु हो गई। प्रशासन एवं पुलिस द्वारा

एटा :- डीएम सुखलाल भारती एवं एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने सूचित किया है कि शुक्रवार को देर शाम तहसील एटा सदर क्षेत्र के जीटी रोड स्थित छ्छेना में एनएचएआई द्वारा बनाए जा रहे।

हाईवे के निर्माणाधीन पुल का गार्डर गिरने से हुए हादसे के उपरांत दो व्यक्तियों मृत्यु हो गई।  प्रशासन एवं पुलिस द्वारा कड़ी मशक्कत के उपरांत मैक्स पिकअप से दोनों शवों को निकलवाकर पोस्टमार्टम के उपरांत उनके परिवारीजनों को सौंप दिया गया।

Also Read  स्पेशल पुलिस ने जब्त की करोङो रुपयों की हेरोइन

              शासन के निर्देश के अनुपालन में जिला प्रशासन द्वारा एनएचएआई के सहयोग से मृतक नरेश एवं पुष्पेंद्र के परिवारीजनों को पांच-पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता के चेक दिए गए।  डीएम ने कहा की हादसा काफी दुखद है, हादसे की जांच मजिस्ट्रेट द्वारा कराई जाएगी। जांच के उपरांत जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इसके साथ ही जिला प्रशासन द्वारा पीड़ित परिवारीजनों की जो भी संभव मदद होगी, परिवारीजनों की की जाएगी। पात्रता के आधार पर मुख्यमंत्री किसान दुर्घटना बीमा एवं पारिवारिक लाभ योजना से भी आच्छादित किया जाएगा।


रिपोर्ट अनेश कुमार

Follow Us