एक ही परिवार के चार कोरोना पाॅजिटिव निकलने से मचा हड़कंप

एक ही परिवार के चार कोरोना पाॅजिटिव निकलने से मचा हड़कंप

गोवर्धन :- गांव अड़ीग के गामिती मोहल्ला में एक ही परिवार के चार सदस्य कोरोना पाॅजिटिव होने से हड़कंप मच गया है। लोगों का आरोप है कि अड़ीग में हाॅट स्पाॅट व सील ऐरिया में नियमों का उल्लंघन हो रहा है। बीती देर रात्रि जिन दो की कोरोना पाॅजिटिव रिपोर्ट आई है वह अब तक

गोवर्धन :- ग‌‍ांव अड़ीग के गामिती मोहल्ला में एक ही परिवार के चार सदस्य कोरोना पाॅजिटिव होने से हड़कंप मच गया है। लोगों का आरोप है कि अड़ीग में हाॅट स्पाॅट व सील ऐरिया में नियमों का उल्लंघन हो रहा है। बीती देर रात्रि जिन दो की कोरोना पाॅजिटिव रिपोर्ट आई है वह अब तक घर में ही रूक रहे थे।

गौरतलब है कि अड़ीग घनी आबादी का गांव है। विगत 12 जून को गामिती मोहल्ला के 70  वषीय वृद्ध की फरीदाबाद के मेट्रो अस्पताल में कोरोना पाॅजिटिव रिपोर्ट आई थी। इसके बाद अड़ीग स्थित उसके घर के आसपास के एरिया को सील किया गया। 17 जून को उसी अस्पताल में उसकी 64 वर्षीय पत्नी की रिपोर्ट पाॅजिटिव आ गई।

Also Read जिलाधिकारी की अपील पर भूसा दान सहयोग में आगे आए ग्राम प्रधानगण*

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के प्रभारी डाॅ. रूपेन्द्र सिंह ने बताया कि अड़ीग निवासी वृद्ध की रिपोर्ट आने के बाद उसके परिवारीजनों को घर में ही क्वारंटीन कराने के बाद रिपोर्ट जांच के लिए भेेजी गई थी। गुरूवार को  वृद्ध के पुत्र व उसकी पत्नी की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।

दोनों को घर से संस्कृति विश्वविद्यालय परिसर में क्वारंटीन के लिए भेजा है। मौके पर अधिकारियों के साथ हाॅट स्पाॅट क्षेत्र का निरीक्षण किया है। अड़ीग निवासी राजेश बसंल  ने बताया कि हाॅट स्पाॅट क्षेत्र में नियमों का पालन नहीं हो रहा है। 

रिपोर्ट  धर्मेंद्र सिंह

Follow Us