कोरोना से जिंदगी की जंग में दो की जान गई

कोरोना से जिंदगी की जंग में दो की जान गई

इटावा :- जनपद में 62 वर्षीय पुरुष व 56 वर्षीय महिला कोरोना वायरस से लड़ते हुए जिंदगी की जंग हार गए। सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के कोविड-19 चिकित्सालय में भर्ती होने के तीसरे दिन वृ़द्ध ने जबकि महिला ने भर्ती होने के लगभग तीन घंटे में दम तोड़ दी। लगातार शुक्रवार व शनिवार को हुई इन

इटावा :- जनपद में 62 वर्षीय पुरुष व 56 वर्षीय महिला कोरोना वायरस से लड़ते हुए जिंदगी की जंग हार गए। सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के कोविड-19 चिकित्सालय में भर्ती होने के तीसरे दिन वृ़द्ध ने जबकि महिला ने भर्ती होने के लगभग तीन घंटे में दम तोड़ दी।

लगातार शुक्रवार व शनिवार को हुई इन मौतों के बाद जनपद में कोरोना से मरने वालों की संख्या छह हो गई है। अब तक जिले में कोरोना के कुल 168 मामले सामने आ चुके हैं। जिनमें से 90 मरीज सही होकर घर को जा चुके हैं। तथा छह लोगों की मौत हो चुकी है। इस प्रकार अब जिले में कोरोना सक्रिय मामले 70 हैं।

Also Read जमीनी विवाद में युवक कार से कुचलकर हत्या, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस


शहर के गाड़ीपुरा में रहने वाले 62 वर्षीय बुजुर्ग को 17 जून को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के कोविड-19 चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था जिन्हें कोरोना वायरस के साथ ही कुछ अन्य बीमारियों के लक्षण के लिए भर्ती कराया गया था। शनिवार को दोपहर उन्होंने दम तोड़ दी।

वहीं शहर के ही कटरा साहब खां में रहने वाली 52 वर्षीय महिला को 19 जून की रात लगभग तीन बजे भर्ती कराया गया जिन्होंने सुबह लगभग 11 बजे अंतिम सांस ली। इस पर उनका सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजा गया जो कि पाॅजिटिव निकला।

सीडीओ राजा गणपति आर ने बताया कि अब तक जिले में आए 168 मामलों में 90 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि 6 लोगों की मौत हो चुकी है। इस प्रकार अब जिले में सक्रिय मरीज 70 हैं।

रिपोर्ट शिवम दुबे

Related Posts

Follow Us