प्राथमिक विद्यालय अपनी दुर्दशा बहा रहा हैं आंसू। जिम्मेदार बने अनजान

प्राथमिक विद्यालय अपनी दुर्दशा बहा रहा हैं आंसू। जिम्मेदार बने अनजान

गिलौला :- श्रावस्ती विकासखंड गिलौला अंतर्गत ग्राम पंचायत सुविखा में प्राथमिक विद्यालय अपने ही दुर्दशा पर आंसू बहा रहा है। जहां पर बच्चे शिक्षा अध्ययन के लिए प्राथमिक विद्यालय जाते हैं। परंतु विद्यालय की दुर्दशा देखकर किसी भी अधिकारी का ध्यान इस ग्राम पंचायत सुविखा की तरफ नहीं जाता है। कि खंडहर में तब्दील हो

गिलौला :- श्रावस्ती विकासखंड गिलौला अंतर्गत ग्राम पंचायत सुविखा में प्राथमिक विद्यालय अपने ही दुर्दशा पर आंसू बहा रहा है। जहां पर बच्चे शिक्षा अध्ययन के लिए प्राथमिक विद्यालय जाते हैं। परंतु विद्यालय की दुर्दशा देखकर किसी भी अधिकारी का ध्यान इस ग्राम पंचायत सुविखा की तरफ नहीं जाता है।

कि खंडहर में तब्दील हो चुकी विद्यालय की छत एवं दीवाल कभी भी धराशाई हो सकती है। जिसके कारण बहुत बड़ी दुर्घटना भी घट सकती है। इस बात की जानकारी करने के लिए जब हमारी टीम न्यूज़ क्रांति पहुंची तो मौके की स्थिति देखकर ऐसा लगा।

Also Read प्रधानमंत्री मोदी ने बदलकर किया, शहीद के नाम पर चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम

कि जैसे कितने दिनों से साफ सफाई ना करवाई गई हो वही दूसरी तरफ विद्यालय में बनाया गया। शौचालय पूरी गंदगी एवं कूड़े के साथ में पटा पड़ा हुआ था। चारों तरफ पान की गंदगी दिखाई दे रही थी।

तथा खंडहर में तब्दील हो चुकी विद्यालय में प्रयुक्त स्थान आवारा पशुओं के विश्राम का स्थल बन गई। इस संदर्भ में जब ग्रामीणों से बात किया गया तो उन्होंने नाराजगी जताते हुए। बताया कि कितनी बार उच्च अधिकारियों को अवगत कराया गया है।

परंतु कोई भी अधिकारी इस पर ध्यान नहीं दे रहा है। वहीं दूसरी तरफ मौजूद ग्रामीणों ने उच्च अधिकारियों को पत्र लिखकर कार्यवाही करने की मांग की है।

रिपोर्ट-अकुंर मिश्रा

Related Posts

Follow Us