मुख्य बाजार बना हाॅटस्पाॅट, चार लोगों को किया क्वारंटीन

मुख्य बाजार बना हाॅटस्पाॅट, चार लोगों को किया क्वारंटीन

सौंख :- जिला प्रशासन के आदेश पर कस्बा में देररात्रि को महिला समेत दो लोगों की पाॅजिटिव रिपोर्ट आने पर कस्बा में दो स्थानों पर हाॅटस्पाॅट की कार्यवाही की गई है। नगर पंचायत प्रशासन द्वारा हाॅटस्पाॅट क्षेत्रों में टीन शेड़ लगाकर मार्गो को सील किया गया। कस्बा में पाॅजिटिव किशोर के दादी और दोस्त की

सौंख :- जिला प्रशासन के आदेश पर कस्बा में देररात्रि को महिला समेत दो लोगों की पाॅजिटिव रिपोर्ट आने पर कस्बा में दो स्थानों पर हाॅटस्पाॅट की कार्यवाही की गई है। नगर पंचायत प्रशासन द्वारा हाॅटस्पाॅट क्षेत्रों में टीन शेड़ लगाकर मार्गो को सील किया गया।


कस्बा में पाॅजिटिव किशोर के दादी और दोस्त की पाॅजिटिव रिपोर्ट से दहशत का माहौल है। जिला प्रशासन के आदेश पर नगर पंचायत प्रशासन द्वारा कस्बा में दो स्थानों पर हाॅटस्पाॅट बनाया गया है। इसे लेकर नगर पंचायत द्वारा टीन शेेड़ लगाकर मार्गो को सील किया गया।

Also Read महँगा पड़ा सरकारी जमीन की रक्षा में लापरवाही

और दोनों हाॅटस्पाॅट क्षेत्र का अधिशासी अधिकारी धीरेंद्र प्रताप सिंह और चेयरमैन भरत सिंह कुंतल ने औचक निरीक्षण किया और हाॅटस्पाॅट कार्यवाही के निर्देश दिये।

उधर पाॅजिटिव निकले किशोर के पिता, चाचा के साथ स्थानीय पुलिस चैकी में तैनात एक पुलिसकर्मी, एक आरओ पानी सप्लायर को स्वास्थ्य विभाग की टीम क्वारंटीन करने के लिए ले गई। डा. रूपेद्र सिंह चाहर ने बताया कि किशोर की रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद चार लोगों को क्वारंटीन किया गया है।

रिपोर्ट :- धर्मेन्द्र सिंह

Related Posts

Follow Us