कस्बा में हाॅटस्पाॅट क्षेत्र बना राजनैतिक लोगों को शिकार, तोड़े मानक

कस्बा में हाॅटस्पाॅट क्षेत्र बना राजनैतिक लोगों को शिकार, तोड़े मानक

सौंख :- कस्बा में विगत दिनों निकला एक सर्राफा व्यापारी के पुत्र कोरोना पाॅजिटिव मरीज को लेकर जिला प्रशासन द्वारा अग्रसेन मार्ग को हाॅटस्पाॅट क्षेत्र बनाया गया था। लेकिन कुछ राजनैतिक और व्यापार संगठनों द्वारा हाॅटस्पाॅट का मजाक बनाया जा रहा है। कस्बा के अग्रसेन मार्ग पर जिला प्रशासन द्वारा एक पाॅजिटिव केस मिलने पर

सौंख :- कस्बा में विगत दिनों निकला एक सर्राफा व्यापारी के पुत्र कोरोना पाॅजिटिव मरीज को लेकर जिला प्रशासन द्वारा अग्रसेन मार्ग को हाॅटस्पाॅट क्षेत्र बनाया गया था। लेकिन कुछ राजनैतिक और व्यापार संगठनों द्वारा हाॅटस्पाॅट का मजाक बनाया जा रहा है।

कस्बा के अग्रसेन मार्ग पर जिला प्रशासन द्वारा एक पाॅजिटिव केस मिलने पर हाॅटस्पाॅट क्षेत्र को विगत दिनों मानकों के अनुसार बनाया गया था। लेकिन देररात्रि को कस्बा में मरीजों की संख्या बढ़ने पर हाॅटस्पाॅट क्षेत्र की सीमा को अचानक किसी अधिकारी के आदेश पर कम कर दिया गया।

Also Read 74 बोतल नेपाली दिलवाले शराब बरामद तस्कर बाइक छोड़ फरार

जब कि कोरोना जैसे संक्रमण को फैलने की आशंाका जतायी है। इसे लेकर हाॅटस्पाॅट क्षेत्र अन्दर के लोगों ने आपत्ति जतायी। और नगर पंचायत प्रशासन को अवगत कराया। लेकिन लोगों की समस्या पर किसी ने ध्यान नही दिया। और हाॅटस्पाॅट का क्षेेत्र कम कर दिया गया। इसेे लेकर हरेश चैधरी, संजू पंडित, जगदीश, सुभाष जैन आदि जिला प्रशासन सेे मानकोनुसार हाॅटस्पाॅट क्षेत्र में टीन शेड़ को लगाने की मांग की है।


इस बारे में एसडीएम राहुल यादव का कहना है कि हाॅटस्पाॅट क्षेत्र की सीमा को कम करने का मामला मेरे संज्ञान में नही हैे। जल्द ही मामले जानकारी करके समस्या का सामाधान किया जायेगा।

रिपोर्ट धर्मेंद्र सिंह

Related Posts

Follow Us