युवा व्यापार मंडल ने किया चीनी वस्तुओं का विरोध

युवा व्यापार मंडल ने किया चीनी वस्तुओं का विरोध

गोवर्धन (उत्तर प्रदेश) :- वी ओ, शुक्रवार को कस्बा सौख में उद्योग व्यापार मंडल की युवा इकाई ने चीन की वस्तुओं के प्रयोग का विरोध किया.आम जनता को जागरूक करने के लिए पर्चे बांटे तो वहीं अग्रसेन मार्ग स्थित कैंप कार्यालय पर युवा इकाई के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने भारत की सीमा पर चीन द्वारा

गोवर्धन (उत्तर प्रदेश) :- वी ओ, शुक्रवार को कस्बा सौख में उद्योग व्यापार मंडल की युवा इकाई ने चीन की वस्तुओं के प्रयोग का विरोध किया.आम जनता को जागरूक करने के लिए पर्चे बांटे तो वहीं अग्रसेन मार्ग स्थित कैंप कार्यालय पर युवा इकाई के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने भारत की सीमा पर चीन द्वारा किए गए।

हमले की निंदा की.सबने चीन के सामान का प्रयोग बंद करने का संकल्प लिया। साथ ही अग्रसेन, मार्ग सीमेंट रोड, मुख्य बाजार, सब्जी मंडी आदि जगहों पर चीन का सामान न खरीदने के लिए पर्चे बांटे।

Also Read स्थानीय सुरक्षा बलों ने 92 लाख स्मैक सहित दो अभियुक्त को किया गिरफ्तार

वही उद्योग व्यापार मंडल युवा इकाई के पदाधिकारियों ने कहा कि उद्योग व्यापार मंडल युवान इकाई ने व्यापारियों तथा उपभोक्ताओं को चीन के सामान का बहिष्कार करने के लिए अभियान छेड़ा है। इस मौके पर उपाध्यक्ष शेखर सागर,मीडिया प्रभारी चंद्रशेखर कुशवाहा,गौरव कुशवाहा,संजय कोहली,सुमित सैनी सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे.

रिपोर्ट धर्मेंद्र सिंह

Related Posts

Follow Us