तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा आए दिन हो रही है काफी दुर्घटनाएं

तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा आए दिन हो रही है काफी दुर्घटनाएं

हापुड़ :- पिलखुवा थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 9 जिंदल बस स्टैंड और लाखन कट के बीच का है।जहां तेज रफ्तार कैंटर गाड़ी चालक ने ऑटो को बनाया अपना निशाना हादसा इतना जबरदस्त था आधा किलो मीटर तक कैंटर ऑटो को सड़क पर घसीटते हुए ले गया।गनीमत रही ऑटो में बैठी तीन सवारियां नीचे गिर

हापुड़ :- पिलखुवा थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 9 जिंदल बस स्टैंड और लाखन कट के बीच का है।जहां तेज रफ्तार  कैंटर गाड़ी चालक ने ऑटो को बनाया अपना निशाना हादसा इतना जबरदस्त था आधा किलो मीटर तक कैंटर ऑटो को सड़क पर घसीटते हुए ले गया।गनीमत रही ऑटो में बैठी तीन सवारियां नीचे गिर पड़ी जिनके  हल्की फुल्की चोट आई हैं।

वहीं ऑटो चालक ने भी किसी तरह कूद कर अपनी जान बचाई ऑटो हुआ पूरी तरह क्षतिग्रस्त ऑटो के  परखच्चे उड़ गए। काफी दूर दौड़ने के बाद लोगों ने कैंटर चालक हो को पकड़ा।लेकिन अफसोस की बात तो यह है हादसा आज सुबह 8:00 बजे हुआ लेकिन 10:30 बजे तक भी पुलिस की जानकारी में मामला नहीं है अगर इस दौरान कोई बड़ा हादसा हो जाता है।

Also Read जमीनी विवाद में युवक कार से कुचलकर हत्या, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

तो आखिर कैसे जानकारी होती फिलहाल ऑटो नेशनल हाईवे 9 के बराबर में पड़ा हुआ हैं कैंटर चालक और कैंटर भी मौके पर खड़ा हुआ है। पिलखुवा थाना क्षेत्र पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Related Posts

Follow Us