बैंकों में लगी भीड़, नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन

बैंकों में लगी भीड़, नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन

गिलौला उत्तर प्रदेश :- श्रावस्ती विकासखंड गिलौला अंतर्गत गिलौला बाजार में स्थित इलाहाबाद बैंक में भारी अव्यवस्था देखने को मिल रही है। यहां पर शाखा प्रबंधक की लापरवाही एवं मनमानी के कारण बैंकों में काफी संख्या में भीड़ एकत्रित हो जाती है। शाखा प्रबंधक एवं कर्मचारियों द्वारा एक बार ग्रामीण अपना पैसा निकालने के लिए

गिलौला उत्तर प्रदेश :- श्रावस्ती विकासखंड गिलौला अंतर्गत गिलौला बाजार में स्थित इलाहाबाद बैंक में भारी अव्यवस्था देखने को मिल रही है। यहां पर शाखा प्रबंधक की लापरवाही एवं मनमानी के कारण बैंकों में काफी संख्या में भीड़ एकत्रित हो जाती है।

शाखा प्रबंधक एवं कर्मचारियों द्वारा एक बार ग्रामीण अपना पैसा निकालने के लिए लाइन लग जाते हैं और दूसरे दिन फिर खाता पर पोस्टिंग करने के लिए बुलाते हैं।बैंक प्रबंधक की मनमानी के कारण बैंकों में काफी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो जाती है।

Also Read संघ लोक सेवा आयोग ( UPSC ) ने उत्तरप्रदेश सरकार से डीजीपी को पद से हटाने पर माँगा जवाब

जिसका फायदा उठाकर चोर उचक्के भोली-भाली जनता की जेब साफ कर देते हैं व इस भयंकर महामारी में जहां एक तरफ प्रधानमंत्री जी लोगों से बार-बार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए एवं प्रत्येक व्यक्ति से मास्क लगाकर उचित दूरी बनाने के लिए अपील कर रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ बैंक कर्मचारियों की लापरवाही के कारण बैंकों में काफी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो रही है। आपको बताते चलें कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने के लिए जहां एक तरफ जिलाधिकारी महोदय ने सभी थानाध्यक्षों को निर्देशित किया है कि वह क्षेत्र में भीड़ भाड़ वाली जगह पर दूरी बनवाएं।

इस बात का सर्वे करने जब हमारी टीम न्यूज़ क्रांति पहुंची तो बैंकों में भारी अव्यवस्था देखने को मिली जिससे यह लग रहा था कि शाखा प्रबंधक महोदय के द्वारा कोई भी प्रयास नहीं किया जा रहा था कि लोगों के बीच में 1 मीटर की दूरी हो।

Related Posts

Follow Us