भारतीय सेना पर किए गए हमले के विरोध मे सपा के कार्यकर्ताओं ने चाइना के राष्ट्रपति का फूंका पुतला

भारतीय सेना पर किए गए हमले के विरोध मे सपा के कार्यकर्ताओं ने चाइना के राष्ट्रपति का फूंका पुतला

हापुड़ :- आज चाइना सेना द्वारा भारतीय सैनिकों पर किए गए हमले के विरोध में चाइना के राष्ट्रपति शी जिंन पिग का पुतला फूंका इस मौके पर समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष सुबोध नागर ने कहा कि चाइना द्वारा किए गए। हमले में मारे गए भारतीय सैनिकों के परिवार को एक एक करोड़ रुपए

हापुड़ :- आज चाइना सेना द्वारा भारतीय सैनिकों पर किए गए हमले के विरोध में चाइना के राष्ट्रपति  शी जिंन पिग का पुतला फूंका इस मौके पर समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष सुबोध नागर ने कहा कि चाइना द्वारा किए गए।

हमले में मारे गए भारतीय सैनिकों के परिवार को एक एक करोड़ रुपए सहायता राशि व एक सरकारी नौकरी दी जानी चाहिए उन्होंने कहा कि वह भारतीय सरकार के साथ हैं और चाइना को इस घिनौनी हरकत के लिए मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए।

Also Read ट्रक चालक को 6 लोगों ने मिलकर पीटा , रिपोर्ट दर्ज

समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष संजय यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा से देश के स्वाभिमान के लिए आगे रही है। आज चाइना द्वारा जो यह घिनौनी हरकत की गई है। जिसमें हमारे देश के 20 सैनिक शहीद हुए यह बहुत ही घिनोनी हरकत है।

उन्होंने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाइना की इस हरकत का जवाब जरूर देना चाहिए इस  मौके पर पूर्व समाजवादी पार्टी  समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष सुबोध नागर संजय यादव  रविंद्र यादव  श्यामसुंदर भुर्जी ललित कुमार एडवोकेट अमित केदार, गौरव, राहुल जाटव, मनोज कुमार  आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Follow Us