चीन की कपट युद्धनीति को चाणक्यनीति से उत्तर दें

चीन की कपट युद्धनीति को चाणक्यनीति से उत्तर दें

हापुड़ :- हिन्दू जागरण मंच मेरठ प्रान्त ने सभी जिलों / महानगर कार्यकर्ताओ ने दीप प्रज्वलित कर बलिदान हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की। सभी ने विरोधी पोस्टर लेकर चीन की कायरता पूर्ण हरकतों का विरोध किया और कार्यकर्ताओं ने चीनी सामान के बहिष्कार के लिए विरोधी स्लोगन लिख कर मौन प्रदर्शन किया। हिन्दू जागरण

हापुड़ :- हिन्दू जागरण मंच मेरठ प्रान्त ने सभी जिलों / महानगर कार्यकर्ताओ ने दीप प्रज्वलित कर बलिदान हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की। सभी ने विरोधी पोस्टर लेकर चीन की कायरता पूर्ण हरकतों का विरोध किया और कार्यकर्ताओं ने चीनी सामान के बहिष्कार के लिए विरोधी स्लोगन लिख कर मौन प्रदर्शन किया।

हिन्दू जागरण मंच के प्रान्त अध्यक्ष प्रवेन्द्र शेखावत ने कहा कि लद्दाख की गलवान वैली में चीन और भारत की सेना की मुठभेड में भारत के सैनिक बलिदान हुए हैं। हिन्दू जागरण मंच चीन के इस कपटी करतूत का सार्वजनिक विरोध करता है।

Also Read बिजली एल टी केबुल तार चोरी मामले में प्राथमिकी दर्ज

भारत सरकार को चाणक्यनीति और छापामार युद्धनीति का उपयोग कर चीन की कपट युद्धनीति का मुंहतोड जबाव देना चाहिए। चीन के विरोध में मोदी सरकार जो नीति अपनाएगी, भारतीय जनता उसका ठोस समर्थन करेगी।

इसके साथ हिन्दू जागरण मंच ने यह भी आवाहन किया है कि भारतीय सेना सीमा पर लडते हुए चीन को सबक सिखाएगी ही, परंतु प्रत्येक भारतीय भी चीनी वस्तुओं का बहिष्कार करते हुए स्वदेशाभिमान द्वारा युद्ध में सम्मिलित होकर, सभी स्तरों पर चीन की नाक में दम कर दे ।

विरोध प्रदर्शन में दीपक कुमार जी, पवन तौमर जी, अजय सुन्दर नारायण सिंह त्यागी जी (बन्टी), टुकी राम गर्ग जी, गिरीश त्यागी जी फायर वाले, ………………..सहित अन्य लोगों ने विरोध जताया।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Related Posts

Follow Us