एक ही रात में तीन घरों में लाखों की चोरी

एक ही रात में तीन घरों में लाखों की चोरी

हापुड़ :- अन लॉक डाउन में जनपद में वाहन चोरी व घरों में चोरों की घटना ने पुलिस की रात्रि गश्त की पोल खोल दी है। बीती रात्रि भी चोरों ने थाना देहात क्षेत्र के गांव गांव श्यामपुर में एक ही रात में तीन घरों को निशाना बनाकर वहां लाखों की चोरी की वारदात को

हापुड़ :- अन लॉक डाउन में जनपद में वाहन चोरी व घरों में चोरों की घटना ने पुलिस की रात्रि गश्त की पोल खोल दी है। बीती रात्रि भी चोरों ने थाना देहात क्षेत्र के गांव गांव श्यामपुर में एक ही रात में तीन घरों को निशाना बनाकर वहां लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर चोरों की तलाश में जुट गयी।


मिली जानकारी के अनुसार थाना देहात क्षेत्र के गांव अशोक कुमार अपने परिवार के साथ रहता है। रात्रि में परिवार के सभी लोग सो रहे थे। तभी अज्ञात चोरों घर में प्रवेश पर सेफ में रखी 65 हजार की नगदी,सोने चांदी के आभूषण व लाइसेंसी बंदूक चोरी कर ले गये।

Also Read  स्पेशल पुलिस ने जब्त की करोङो रुपयों की हेरोइन


चोरों ने इसके बाद गांव निवासी विपिन के घर को निशाना बनाया। चोरों ने घर में प्रवेश कर वहां से लाखों की नगदी व सोने चांदी के आभूषण व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिये। चोर यहां से गांव निवासी पंकज सिंह के घर में पहुंचे। चोर यहां से करीब डेढ़ लाख की नगदी व सोने चांदी के आभूषण चोरी कर फरार हो गये।

चोरी की घटना का पता मंगलवार की सुबह लगा,पीडि़तों के घर लोगों की भीड़ लग गयी। सूचना पर पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर चोरों की तलाश में जुट गयी।


इस सम्बंध में थाना प्रभारी राजेश भारती का कहना है,कि पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर चोरों की तलाश कर रही है। शीघ्र ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Related Posts

Follow Us