जनपद में फूटा कोरोना बम, एक ही परिवार के 15 संक्रमित

जनपद में फूटा कोरोना बम, एक ही परिवार के 15 संक्रमित

इटावा :- अब तक 94 लोग हो चुके ठीक, 8 की मौत इटावा। सोमवार को जिले में 39 नए कोरोना पाॅजिटिव मामले आए जिनमें से एक ही परिवार के 15 लोग शामिल हैं। एक केस फ्रेंड्स काॅलोनी थाना में, एक सिविल लाइन्स स्थित ट्रांजिट हाॅस्टल में व एक इटावा नगर पालिका में भी सामने आया है।

इटावा :- अब तक 94 लोग हो चुके ठीक, 8 की मौत 
इटावा। सोमवार को जिले में 39 नए कोरोना पाॅजिटिव मामले आए जिनमें से एक ही परिवार के 15 लोग शामिल हैं। एक केस फ्रेंड्स काॅलोनी थाना में, एक सिविल लाइन्स स्थित ट्रांजिट हाॅस्टल में व एक इटावा नगर पालिका में भी सामने आया है।

अब तक जिले में 212 लोगों को कोरोना हो चुका है जिनमें से 94 ठीक होकर घर जा चुके हैं और 8 की मौत हो चुकी है। इस प्रकार वर्तमान में जिले में सक्रिय कोरोना मरीज 110 हैं।

Also Read भैंस चराने गये युवक की तालाब में डूबने से मौत , घर में मचा कोहराम


जिला प्रशासन द्वारा सोमवार को दो बार में जारी सूचना के आधार पर एक ही दिन में जिले में 39 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव निकली। इनमें से 16 बसरेहर क्षेत्र के हैं और उससे भी बड़ी बात कि इनमें से एक को छोड़कर शेष 15 एक ही परिवार के हैं।

इसके अतिरिक्त सड़क दुर्घटना में घायल हुए दो लोगों की मौत के बाद उनकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई। वहीं शहर के ही रामगंज में एक साथ 5 व बजरिया में 3, छिपैटी में 2 सहित हर्ष नगर, सती मुहल्ला, अशोक नगर भरथना चैराहा, मकसूदपुरा, मोतीझील काॅलोनी, कटरा शमशेर खां तथा जसवंतनगर व मानिकपुर बिसू में केस सामने आए हैं।

मुख्य विकास अधिकारी राजा गणपति आर ने बताया कि सभी पाॅजिटिव मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है  और संक्रमित क्षेत्रों को सेनेटाइज करवा कर हाॅटस्पाॅट घोषित करते हुए सील किया गया है।

इन इलाकों का सर्वेक्षण कराने के साथ ही सभी जरूरी सावधानियां बरती जा रही हैं। नगर पालिका द्वारा अन्य क्षेत्रों में भी लगातार वाहन भेजकर सेनेटाइजर का छिड़काव कराया जा रहा है।

रिपोर्ट शिवम दुबे

Follow Us