सरकार की नीतियों पर सवाल कर 69 हजार शिक्षक की भर्ती पर एसडीम को सौंपा ज्ञापन

सरकार की नीतियों पर सवाल कर 69 हजार शिक्षक की भर्ती पर एसडीम को सौंपा ज्ञापन

हापुड़ :- उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के सिटी कोतवाली क्षेत्र के एसडीएम कार्यालय पहुंच पूर्व विधायक गजराज सिंह के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने शहर कांग्रेस कमेटी हापुड़ के बैनर तले सदर एसडीएम को अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। वीओ- आपको बता दे कि सिटी कोतवाली क्षेत्र के नगरपालिका परिषद स्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओ

हापुड़ :- उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के सिटी कोतवाली क्षेत्र के एसडीएम कार्यालय पहुंच पूर्व विधायक गजराज सिंह के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने शहर कांग्रेस कमेटी हापुड़ के बैनर तले सदर एसडीएम को अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा।

वीओ- आपको बता दे कि सिटी कोतवाली क्षेत्र के नगरपालिका परिषद स्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने एसडीएम कार्यालय पहुँचकर एसडीएम सत्य प्रकाश सिंह को ज्ञापन सौंपते हुए 69 हजार शिक्षक भर्ती में घोटाले को लेकर व पूर्ण रुप से सही तरीके से जांच कराने की मांग की है।

Also Read खड़ी बस से टकराये बाइक सवार हुए घायल

वही पशुपालन विभाग में हुए घोटाले की जांच के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए एसडीएम कार्यालय पर पहुंच एक ज्ञापन सौंपा है। कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष प्रियंका गांधी ने 69 हजार शिक्षक भर्ती में हुए घोटाले को लेकर सही तरीके से मांग उठाते हुए कहा।

कि घोटाले बाजों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पूर्ण रूप से कार्यवाही होनी चाहिए वही पशुपालन विभाग में हुये घोटाले की उच्च न्यायालय स्तरीय जांच की मांग की है।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Follow Us