चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह किया पुलिस ने भंडाफोड़

चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह किया पुलिस ने भंडाफोड़

हापुड़ :- उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड के सिटी कोतवाली क्षेत्र के कोठी गेट स्थित बफर जॉन एरिया सिटी कोतवाली से 10 कदम की दूरी पर दो दिन पूर्व हुई खरबंदा गारमेंट्स शोरूम की दीवार काटकर चोरी का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है। पुलिस ने चोरों के कब्जे से दुकान से चुराई LCD

हापुड़ :- उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड के सिटी कोतवाली क्षेत्र के कोठी गेट स्थित बफर जॉन एरिया सिटी कोतवाली से 10 कदम की दूरी पर दो दिन पूर्व हुई खरबंदा गारमेंट्स शोरूम की दीवार काटकर चोरी का पुलिस ने आज  खुलासा कर दिया है।

पुलिस ने चोरों के कब्जे से दुकान से चुराई  LCD व चार थैलों में भरे कीमती कपड़ों सहित तीन चोरों को  गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तीनों शातिर चोरों पर जनपद के अलग अलग थानों में करीब 10 मुकदमे दर्ज।

Also Read मथुरा में यमुना एक्सप्रेस - वे पर हुये हादसे से कई विदेशी पर्यटक घायल

वीओ – आपको बता दें कि सिटी कोतवाली के कोठी गेट स्थित कोतवाली से महज 10 कदम की दूरी पर कपड़े के शोरूम में 2 दिन पूर्व हुई चोरी के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर हुई चोरी के बाद पुलिस की काफी फजीहत हुई। पुलिस ने इस मामले में आज तीन शातिर  चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन शातिर चोरों के कब्जे से चाकू व शटर तोड़ने के औजार सहित चोरी की हुई एल सी डी व कीमती कपड़े बरामद किये है।

वहीं पुलिस ने बताया के तीनों शातिर चोरों पर जनपद के अलग अलग थानों में करीब 10 मुकदमे दर्ज हैं। पकड़े गए तोनों शितर चोर राहुल,अभिषेक व तरुण हापुड के ही रहने वाले है और काफी दिनों से ऐसी ही घटनाओं को अंजाम दे रहे थे।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Follow Us