मुलायम के गृह जनपद में समाजवादी पार्टी ने चीन के राष्ट्रपति का पुतला फूंका

मुलायम के गृह जनपद में समाजवादी पार्टी ने चीन के राष्ट्रपति का पुतला फूंका

इटावा :– समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष वसीम चौधरी द्वारा स्थानीय पचराहा पर चीन के राष्ट्रपति का पुतला जलाया गया। वहीं पचराहा पर गलवान घाटी में चीन द्वारा किये गए हमले में हुए भारत के वीर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। चीनी राष्ट्रपति का पुतला जलाने के साथ चाइना सामग्री का भी बहिष्कार किया।

इटावा :– समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष वसीम चौधरी द्वारा स्थानीय पचराहा पर चीन के राष्ट्रपति का पुतला जलाया गया। वहीं पचराहा पर गलवान घाटी में चीन द्वारा किये गए हमले में हुए भारत के वीर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। चीनी राष्ट्रपति का पुतला जलाने के साथ चाइना सामग्री का भी बहिष्कार किया। सभी ने चीने सामग्री न खरीदने का संकल्प लिया। 

भारत चीन सीमा पर चीनी सेना द्वारा गलवान घाटी में देश के 20 वीर जवानों को कायरना पूर्ण ढंग से हमला करने के विरोध में पूरे देश में रोष व्याप्त है। जिसके चलते आज समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष वसीम चौधरी के नेतृत्व में आज अपने निवास अकालगंज तिराहा से पचराहा तक शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए।

Also Read धर्म के नाम पर अधर्म,एमेजॉन पर बेची जा रही है गोवर्धन शिला

पचराहा पर सेना के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की उसके बाद आज चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला दहन किया। और पुतले के साथ साथ चीनी वस्तुओं का भी दहन किया गया।
सपा नेताओं कार्यकर्तओं ने पुतला दहन करते हुए चीन राष्ट्रपति व चीनी सेना के मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाए गए।


वसीम चौधरी और उनके साथियों ने शहीदो की शहादत पर रोष जताते हुए चीनी वस्तुओं की आयात पर रोक लगाने के लिए केंद्र सरकार से मांग की है। और देश के नागरिकों से भी अपील की है चीनी वस्तुओं का बहिष्कार किया जाए।


इस मौके पर एडवोकेट वसीम अंसारी, शमीम अंसारी, पूर्व सभासद शारिक अंसारी, सलाम कुरैशी, असलम खान, मु० शहबाज, आकिब, लल्ला भाई, नवी आलम, ताहिर, आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट शिवम दुबे

Follow Us