पासी सेना की बैठक हुई संपन्न

पासी सेना की बैठक हुई संपन्न

लखनऊ :- पासी सेना की बैठक उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में राष्ट्रीय अध्यक्ष तरुण रावत के नेतृत्व में आयोजित की गई। जिसमें प्रमुख रुप से संगठन के संस्थापक राजन रावत, लखनऊ मंडल अध्यक्ष राजेश कुमार वर्मा, उपाध्यक्ष मोहित रावत, जिला अध्यक्ष सचिन रावत, उपाध्यक्ष जितेंद्र रावत, जिला सचिव वीरू रावत, संतोष रावत, सभी लोग

लखनऊ :- पासी सेना की बैठक उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में राष्ट्रीय अध्यक्ष तरुण रावत के नेतृत्व में आयोजित की गई। जिसमें प्रमुख रुप से संगठन के संस्थापक राजन रावत, लखनऊ मंडल अध्यक्ष राजेश कुमार वर्मा, उपाध्यक्ष मोहित रावत, जिला अध्यक्ष सचिन रावत, उपाध्यक्ष जितेंद्र रावत, जिला सचिव वीरू रावत, संतोष रावत, सभी लोग प्रमुख रूप से मीटिंग को संचालित व संबोधित किया।
बैठक में नथवन स्टेट किला (नटवा डीह)किला पर अवैध सड़क निर्माण को लेकर चिंता व्यक्त की गई । तथा पासी सेना के संगठन को गति देने के लिए पदाधिकारियों को नियुक्त किया गया।  जिसमें प्रमुख रुप से मनोज रावत जनपद उन्नाव को प्रदेश का सचिव ,रमाकांत रावत उन्नाव को लखनऊ मंडल का महासचिव गुड्डू रावत को मंडल का सचिव, सोनू रावत को जिला महासचिव विशाल रावत को जिला सचिव रंजीत रावत को जिला सचिव सौरभ रावत को विधानसभा अध्यक्ष मलिहाबाद अजीत रावत को अध्यक्ष सरोजनी नगर विधानसभा का बनाया गया।

Related Posts

Follow Us