पानकुंवर इंटरनेशनल स्कूल के स्थापना दिवस पर पौधारोपण कार्यक्रम का हुआ आयोजन

पानकुंवर इंटरनेशनल स्कूल के स्थापना दिवस पर पौधारोपण कार्यक्रम का हुआ आयोजन

इटावा :- स्थापना दिवस के अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक एवं प्रधानाचार्य कैलाश चंद्र यादव ने लगभग एक दर्जन फलदार पौधे लगाए , इस अवसर पर कैलाश चन्द्र यादव ने जामुन , दशहरी आम , चौसा आम , लंगड़ा आम , बेल , अमरूद के फलदार पौधे लगाए। साथ ही उन्होंने विद्यालय स्टाफ के साथ

इटावा :- स्थापना दिवस के  अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक एवं प्रधानाचार्य कैलाश चंद्र यादव ने लगभग एक दर्जन फलदार पौधे लगाए , इस अवसर पर कैलाश चन्द्र यादव ने जामुन , दशहरी आम , चौसा आम , लंगड़ा आम , बेल , अमरूद के फलदार पौधे लगाए।

साथ ही उन्होंने विद्यालय स्टाफ के साथ पर्यावरण पर विशेष चर्चा की और कहा कि इस प्रकार के फलदार वृक्ष हमें छाया और फल तो देते ही हैं  साथ ही हमारी वायु को भी शुद्ध करते हैं । इस अवसर पर उन्होंने कहा कि बहुत शीघ्र 500 पौधे रोपने का लक्ष्य है। जिसको शीघ्र पूर्ण किया जाएगा।

Also Read यमुना एक्सप्रेस वे ट्रक में घुसी बस, दो की मौत।   

उन्होंने सब से अपील की कि इस तरह किसी के भी जन्मदिन , सालगिरह अथवा अन्य किसी प्रसन्नता के अवसर पर कम से कम एक वृक्ष जरूर लगाएँ।
इस अवसर पर मनीष यादव, कर्व यादव , शिवराज सिंह , आशीष यादव , सतीश यादव , राजीव यादव ,  खुशी टंडन एवं अखिलेश भदौरिया उपस्थित रहे ।

रिपोर्ट शिवम दुबे

Related Posts

Follow Us