पारपट्टी क्षेत्र के युवाओं द्वारा कैंडल मार्च निकालकर शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि

पारपट्टी क्षेत्र के युवाओं द्वारा कैंडल मार्च निकालकर शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि

इटावा :- उदी -सीमा की सुरक्षा को लेकर चीन सैनिकों से विवाद में शहीद हुए देश के वीर सैनिकों के सम्मान में बढ़पुरा विकास खंड पार पट्टी क्षेत्र के युवाओं द्वारा केंडल मार्च निकाल कर श्रद्धांजलि अर्पित की गयी।इसी के साथ ग्राम पछयाँ गाँव में पंचवटी मन्दिर से लेकर अमर शहीद मनोज कुमार शर्मा स्थित

इटावा :- उदी -सीमा की सुरक्षा को लेकर चीन सैनिकों से विवाद में शहीद हुए देश के वीर सैनिकों के सम्मान में बढ़पुरा विकास खंड पार पट्टी क्षेत्र के युवाओं द्वारा केंडल मार्च निकाल कर श्रद्धांजलि अर्पित की गयी।इसी के साथ ग्राम पछयाँ गाँव में पंचवटी मन्दिर से लेकर अमर शहीद मनोज कुमार शर्मा स्थित शहीद स्मारक पर केंडल लगाने के बाद दो मिनट का मौन रखने के बाद चीन के खिलाफ जमकर नारे बाजी की गयी।


युबा नेता शिलपू भदौरिया के नेतृत्व उपरोक्त पंचवटी मन्दिर पर भारी संख्या में उपस्थित युवाओं द्वारा हाथों में जली केंडल लेकर मार्च किया गया।मार्च के दौरान चीन विरोधी जमकर नारे बाजी की गयी। शहीद स्मारक पर केंडल लगाकर शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के साथ दो मिनट का मौन रखकर आत्म शांति की कामना की गयी।

Also Read जर्जर हाल दुधवा अंतरराष्ट्रीय राजमार्ग फिर दो नवयुवकों की मृत्यु का बना कारण 

उक्त अवसर पर उपस्थित युवाओं द्वारा चीन के सामान का बहिष्कार करने की शपथ ली गयी तो वहीं सरकार से चीन को मुँह तोड़ जबाब देने एवं चीनी कम्पनियों एवं व्यापार पर प्रतिबंध लगाए जाने की मांग की गयी।

केंडल मार्च अवसर पर शिलपू भदौरिया के साथ कवि राम भदौरिया, देबेद्र भदौरिया, प्रधान प्रमोद यादव,युवा सपा नेता अभय भदौरिया,शिवमंगल भदौरिया, रोहित भदौरिया सुनील भदौरिया मोनू भदौरिया,अनिल कुलदीप सिंह ऋषभ सिंह राजू सिंह सोलु भोलू विकेश चौहान,अमित सिंह पितु राहुल शर्मा सहित भारी संख्या में युवा उपस्थित रहे।

रिपोर्ट शिवम दुबे

Related Posts

Follow Us