युवक पत्नी को ससुराल लेकर घर लौट रहा, युवक को गोली मारकर हत्या

युवक पत्नी को ससुराल लेकर घर लौट रहा, युवक को गोली मारकर हत्या

बाँदा :- देर शाम हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात शहर कोतवाली क्षेत्र के सोहाना गांव में हुई। पुलिस अधीक्षक एसएस मीणा ने मौके पर पहुंचकर स्थिति देखी। एसपी मीणा ने कहा कि कानून व्यवस्था की कोई समस्या नहीं है। पुलिस मौके पर है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखा जा रहा

बाँदा :- देर शाम हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात शहर कोतवाली क्षेत्र के सोहाना गांव में हुई। पुलिस अधीक्षक एसएस मीणा ने मौके पर पहुंचकर स्थिति देखी। एसपी मीणा ने कहा कि कानून व्यवस्था की कोई समस्या नहीं है। पुलिस मौके पर है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखा जा रहा है।

एक सप्ताह पहले हुआ था विवाद
बताया जाता है कि सोहाना गांव के रहने वाले कल्लू यादव अपनी पत्नी को लेकर ससुराल से लेकर घर लौट रहे थे। रास्ते में तालाब के पास गांव के ही युवक ने दोनों को रोक लिया।

Also Read बाल हनुमान मंदिर में हुआ भण्डारे का आयोजन

बताते हैं कि गाली-गलौच करते हुए आरोपी ने तमंचे से कल्लू को गोली मार दी। गोली लगते ही वह गिर पड़े और आरोपी हवा में तमंचा लहराता हुआ भाग निकला। गोली की आवाज से इलाके में सनसनी फैल गई।


परिवार के लोग जबतक मौके पर पहुंचे कल्लू ने दम तोड़ दिया था। नगर कोतवाली के प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इस विवाद में मृतक और आरोपी दोनों के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की गई थी।

उसी विवाद के चलते आरोपी रज्जन ने वारदात की है। बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मृतक की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट लिखी जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रिपोर्ट विद्याभूषण पाण्डेय

Follow Us