जमीनी विवाद में पुजारी को गोली मारकर हत्या

जमीनी विवाद में पुजारी को गोली मारकर हत्या

बाराबंकी :- के थाना फतेहपुर क्षेत्र के इसरौली चौकी के निकट का है जहां जमीनी विवाद को लेकर एक कार सवार दबंग ने पुजारी की दिनदहाडे ताबडतोड गोलियां मारकर हत्या कर दी। इस घटना से चैराहे पर अफरा तफरी मच गयी और दहशत में दुकानदार अपनी दुकाने बन्द कर भागने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस

बाराबंकी :- के थाना फतेहपुर क्षेत्र के इसरौली चौकी के निकट का है जहां जमीनी विवाद को लेकर एक कार सवार दबंग ने पुजारी की दिनदहाडे ताबडतोड गोलियां मारकर हत्या कर दी। इस घटना से चैराहे पर अफरा तफरी मच गयी और दहशत में दुकानदार अपनी दुकाने बन्द कर भागने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पीएम के लिये भेज दिया है।

बडडूपुर थाना क्षेत्र के ग्राम रीवां चपरी निवासी विक्रम पुत्र राजेन्द्र सिंह औद्यडपंती सन्त है तथा गांव मे स्थित दुर्गा माता मन्दिर का पुजारी है। विक्रम मन्दिर की करीब 2 बीघे कृषि योग्य भूमि पर खेती करके अपना जीवन यापन करता था। प्राप्त जानकारी अनुसार विक्रम व गांव के ही संदीप पुत्र अवधेष से मन्दिर की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था।

Also Read संघ लोक सेवा आयोग ( UPSC ) ने उत्तरप्रदेश सरकार से डीजीपी को पद से हटाने पर माँगा जवाब

अभी हाल ही मे विक्रम द्वारा तैयार की गयी मसूर की फसल को संदीप सिंह ने दबंगई से उठवा लिया था। करीब चार दिन पहले विक्रम अपने एक चेले को भेजने गिलवामऊ थाना मसौली गया था।

वहां से आज रविवार की शाम करीब 04:30 बजे वापस आकर इसरौली चैराहे पर मुंडेरी रोड पर स्थित एक किराने की दुकान पर खरीददारी कर रहा था, कि इसी बीच एक कार से आये विपक्षी संदीप सिंह ने विक्रम को देखते ही बन्दूक से फायरिंग शुरु कर दी, जिससे विक्रम के सिर व सीने मे गोलियां लग गयी और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

फिल्मी अन्दाज मे हुई इस मर्डर से चैराहे पर अफरा तफरा मच गयी और दुकानदार अपनी दुकाने बन्द कर भाग खडे हुए। वहीं आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद तुरन्त फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पीएम के लिये भेज दिया है।


मृतक विक्रम के घर मे उसकी बूूढी मां केशव पति 70 वर्ष पिता राजेन्द्र सिंह 75 व दो पुत्र दिव्यांसू सिंह 13 व हिमांषू 11 वर्ष है। विक्रम ही घर गृहस्थी संभालने वाला अकेला व्यक्ति था। अचानक हुई उसकी हत्या से बूढे मां बाप का रो-रोकर बुरा हाल है। घटनास्थल पर मृतक के बूढे माता पिता अपने एकलौते पुत्र की लाश देखकर बेहोश हो गये। वहीं मृतक के दोनो नाबालिग पुत्रों का भी रो-रोकर बुरा हाल है।



इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल पर तीन खाली खोखे व एक कारतूस का टूटा हुआ टुकडा बरामद हुआ है, जिन्हे कब्जे मे लेकर पुलिस आरोपी की तलाष मे जुट गयी

  • रिपोर्ट-विकास चौहान

Related Posts

Follow Us