शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस का बड़ा कदम

शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस का बड़ा कदम

हापुड़ :- पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन के आदेश पर जनपद में दंगा नियंत्रण ड्रिल पुलिस बल के द्वारा किया गया हापुड़ सीओ सिटी राजेश कुमार ने बताया पुलिस अधीक्षक के आदेश अनुसार यह दंगा नियंत्रण पुलिस टीम के द्वारा ड्रिल किया गया। इसका उद्देश्य यही है कि अगर शहर में शांति व्यवस्था भंग होती है

हापुड़ :- पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन के आदेश पर जनपद में दंगा नियंत्रण ड्रिल पुलिस बल के द्वारा किया गया  हापुड़ सीओ सिटी राजेश कुमार ने बताया पुलिस अधीक्षक के आदेश अनुसार यह दंगा नियंत्रण पुलिस टीम के द्वारा ड्रिल किया गया।

इसका उद्देश्य यही है कि अगर शहर में शांति व्यवस्था भंग होती है या शहर में  कोई अनहोनी घटना होती है तो हमारे थाने के पुलिसकर्मीको यह जानकारी रहे कि हमको किस पॉइंट पर पहुंचना है और किस तरीके से स्थिति को संभालना है उसी को लेकर पुलिस टीम द्वारा  ड्रिल की गई है।

Also Read पूर्व विधायक के बेटे और पत्नी पर लगा जमीन हथियाने का आरोप

शहर के अंदर जगह जगह पर जो महत्वपूर्ण स्थान है वहां पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। भारी पुलिस के पास दंगा नियंत्रण  उपकरण सभी के पास मौजूद है सभी पुलिसकर्मी अलर्ट है सभी पुलिसकर्मी आने वाली हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार है। इसी की एक ड्रिल आज पूरे शहर में की गई है।

अगर शहर में कोई शांति व्यवस्था भंग करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Related Posts

Follow Us