7 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले युवक को 3 घंटो में किया गिरफ्तार

7 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले युवक को 3 घंटो में किया गिरफ्तार

इटावा :- अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा श्री आकाश तोमर द्वारा चलाये जा रहे अभियान के क्रम में एवं अपर पुलिस अधीक्षक नगर तथा क्षेत्राधिकारी जसवन्तनगर के नेतृत्व में थाना बलरई पुलिस द्वारा नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले 01 अभियुक्त को मात्र 03 घंटो में किया गिरफ्तार। पीडिता का

इटावा :- अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा श्री आकाश तोमर द्वारा चलाये जा रहे अभियान के क्रम में एवं अपर पुलिस अधीक्षक नगर तथा क्षेत्राधिकारी जसवन्तनगर  के नेतृत्व में थाना बलरई  पुलिस द्वारा नाबालिग बच्ची  के साथ दुष्कर्म करने वाले 01 अभियुक्त को मात्र 03 घंटो में किया गिरफ्तार।


पीडिता का पिता द्वारा सूचना दी गयी कि उसकी 07 वर्षीय बच्ची के साथ गावं के ही शिशुपाल पुत्र बालकिशन के द्वारा दुष्कर्म किया गया । वादी की तहरीर के आधार पर थाना बलरई ने उक्त घटना को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  द्वारा क्षेत्राधिकारी जसवन्तनगर के नेतृत्व में थाना बलरई पर  अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु टीम का गठन किया गया एवं गठित पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु लगातार प्रयासरत थी।

Also Read पुलिस ने अवैध सोफी धंधा करने वालों पर कैशा शिकंजा

इसी दौरान मुखबिर की सूचना के आधार पर बलरई स्टेशन के पास से अभियुक्त को पुलिस टीम द्वारा आवश्यक बल का प्रयोग कर घेरकर गिरफ्तार कर लिया गया ।


पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार अभियुक्त से दुष्कर्म के संबंध में पूछताछ की गयी तो अभियुक्त द्वारा बताया गया कि नाबालिग बच्ची को घर के बाहर खेलते समय रामचन्द्र के मक्का के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया गया था ।

रिपोर्ट शिवम दुबे

Follow Us