वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने 1 दर्जन से अधिक दरोगाओं के किए ट्रांसफर

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने 1 दर्जन से अधिक दरोगाओं के किए ट्रांसफर

इटावा :- उत्तरप्रदेश के इटावा जनपद में कानून व्यवस्था में सुधार करने के लिए पुलिस विभाग में तबादलों का दौर शुरू कर दिया है।एसएसपी आकाश तोमर ने एक दर्जन से अधिक उप निरीक्षकों के तबादले किये है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिए यह तबादले किये

इटावा :- उत्तरप्रदेश के इटावा जनपद में कानून व्यवस्था में सुधार करने के लिए पुलिस विभाग में तबादलों का दौर शुरू कर दिया है।
एसएसपी आकाश तोमर ने एक दर्जन से अधिक उप निरीक्षकों के तबादले किये है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिए यह तबादले किये गए।

इससे पूर्व भी कई पुलिसकर्मियों को इधर से उधर किया गया है। उन्होंने बताया कि तबादले करने के साथ-साथ सभी पुलिसकर्मियों को ईमानदारी और निष्पक्षता से ड्यूटी करने के निर्देश दिए गए है। ड्यूटी के दौरान किसी प्रकार की शिकायत मिलने पर सम्बंधित पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की चेतावनी दी गयी है।

Also Read अज्ञात बाइक की ठोकर से बाइक सवार अधेड़ जख्मी किए गए रेफर

उन्होंने बताया कि आज जनपद में 16 उपनिरीक्षकों के तबादले किये गए है। सभी उपनिरीक्षको को पुलिस लाइन से बहाल कर थानो में तैनाती दी गई है।

इस सूची में कपिल चौधरी पुलिस लाइन से थाना कोतवाली, संजय कुमार दुबे पुलिस लाइन से थाना सिविल लाइन, मोहम्मद शकील पुलिस लाइन से थाना इकदिल,उमेश कुमार पुलिस लाइन से थाना फ़्रेंड्स कॉलोनी, तरुण प्रताप पुलिस लाइन से थाना फ़्रेंड्स कॉलोनी,गंगासागर पुलिस लाइन से थाना भर्थना, सत्यपाल पुलिस लाइन से थाना बकेवर, संजय कुमार पुलिस लाइन से थाना जसवन्तनगर, जगराम सिंह पुलिस लाइन से थाना पछायगांव, विजय सिंह पुलिस लाइन से थाना बलरई, हरिशंकर पुलिस लाइन से थाना बढ़पुरा, मो. कामिल पुलिस लाइन से थाना बढ़पुरा, रामनरेश पुलिस लाइन से थाना बसरहेर,दवेदत्त पुलिस लाइन से थाना लवेदी,राजेश कुमार पुलिस लाइन से थाना चकरनगर,राकेश कुमार पुलिस लाइन से थाना चकरनगर को पुलिस लाइन से बहाल कर विभिन्न थानों में तैनात किया गया है।

उन्होंने बताया कि सभी उपनिरीक्षकों को ईमानदारी से निष्पक्षता से ड्यूटी करने के निर्देश दिए है। ड्यूटी के दौरान किसी प्रकार की शिकायत मिलने पर सम्बंधित पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की चेतावनी दी गयी है।

रिपोर्ट शिवम दुबे

Related Posts

Follow Us