रिटायर डीएसपी के सामने नसमस्तक हुई सिहानी गेट की पुलिस

रिटायर डीएसपी के सामने नसमस्तक हुई सिहानी गेट की पुलिस

ग़ाज़ियाबाद :- के अशोक नगर स्थित ओम मेडिकल संचालक है जिसको सोनवीर तोमर नामक व्यक्ति पुछले 13 सालो से चला रहे है।सोवनीर तोमर कुछ बीमारियों से ग्रस्त है जिसकी वजह से वो मेडीकल स्टोर पर नही आ पाते,स्टोर को उनका भतीजा डॉक्टर दीपक तोमर चला रहे है। दीपक तोमर ने आरोप लगा है कि रिटायर

ग़ाज़ियाबाद :- के अशोक नगर स्थित ओम मेडिकल संचालक है जिसको सोनवीर तोमर नामक व्यक्ति पुछले 13 सालो से चला रहे है।
सोवनीर तोमर कुछ बीमारियों से ग्रस्त है जिसकी वजह से वो मेडीकल स्टोर पर नही आ पाते,स्टोर को उनका भतीजा डॉक्टर दीपक तोमर चला रहे है।

दीपक तोमर ने आरोप लगा है कि रिटायर डीएसपी ने पुलिस की मौजूदगी में ही अपने साथियों के साथ मिलकर मेडिकल स्टोर का सारा सामान सड़क पर फेक दिया।
,पीड़ित ने जब पुलिस से गुहार लगाई तो बस प्राथना पत्र पर मोहर लगा कर मामले को दबाने का प्रयास किया गया।

Also Read बिहार में प्रेम -विवाह मामलों में लड़कियां निकली लड़कों से आंगे

वही विरोध करने पर जान से मारने की धमकी तक दी है उसके बाद भी पुलिस कोई कार्यवाही नही कर रही है।

दरअसल अशोक नगर ओम मेडिकल स्टोर को दीपक तोमर नामक व्यक्ति चलाते हैं और इसी जगह पर गौरव सिरोही का अस्पताल है गौरव सिरोही के पिता डीएसपी के पद से रिटायर हो चुके हैं दीपक तोमर ने आरोप लगाया है।

कि गौरव सिरोही में धर्मेंद्र सिरोही ने पुलिस से मिलकर उनके मेडिकल स्टोर का सारा सामान सड़क पर फेंक दिया इसकी उन्होंने बकायदा वीडियो भी बनाई मौके पर पुलिस भी आई लेकिन पुलिस रिटायर्ड डीएसपी के आगे दबाव में रहे जिसके चलते करीब ₹300000 का सामान सड़क पर फेंक दिया दीपक सिरोही व उसके परिवार के लोग अब पुलिस से गुहार लगा रहे हैं।

साथ ही मुकदमा लिखवाने के लिए प्रार्थना पत्र भी दे रहे हैं लेकिन रिटायर्ड डीएसपी के सामने पुलिस वाले भी मोनी ही साबित हो रहे हैं और कहीं ना कहीं अब मैं मेडिकल संचालक अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है डॉ दीपक ने आरोप लगाया है कि काफी संख्या में एकत्रित हुए लोगों ने उनके सामान को सड़कों पर फेंक दिया।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Related Posts

Follow Us