यात्रियों को वितरित किये गये मास्क और सैनिटाइजर

यात्रियों को वितरित किये गये मास्क और सैनिटाइजर

बाराबंकी :- वायु हेल्थ केयर प्राइवेट लिमिटेड के संचालक जावी किदवई ने बुधवार को बस स्टाप पर चालक, परिचालक और यात्रियों को मंस्क दिया और सैनिटाइजर की व्यवस्था कराई। वायू हेल्थ केयर प्राइवेट लिमिटेड के संचालक जावी किदवई ने बुधवार की सुबह फैजाबाद रोड स्थित बस स्टाप पर बस चालक, परिचालक और यात्रियों सहित110 लोगों

बाराबंकी :- वायु हेल्थ केयर प्राइवेट लिमिटेड के संचालक जावी किदवई ने बुधवार को बस स्टाप पर चालक, परिचालक और यात्रियों को मंस्क दिया और सैनिटाइजर की व्यवस्था कराई।

वायू हेल्थ केयर प्राइवेट लिमिटेड के संचालक जावी किदवई ने बुधवार की सुबह फैजाबाद रोड स्थित बस स्टाप पर बस चालक, परिचालक और यात्रियों सहित110 लोगों को मंस्क एवं 40 सैनिटाइजर निःशुल्क वितरण किया गया है। जावी किदवई ने चालक, परिचालक और यात्रियों से अपील करते हुए कहा कि कोरोनावायरस से बचने के लिए हम लोगों को सुरक्षित रखने के जागरुकता की जरूरत है।

Also Read बिहार में प्रेम -विवाह मामलों में लड़कियां निकली लड़कों से आंगे

जिसमें हम लोगों को गम्भीरता से लेने की जरूरत है। बिना काम के घरों से बाहर न निकले यादि निकलते ही है तो मंस्क लगा कर निकले इसके अलावा समय समय पर सैनिटाइजर भी करते रहे। जिसके लिए प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री हम सब लोगों से अपील भी करते है।

जिसको सफल बनाने के लिए हम सभी को गम्भीरता से लेने की जरूरत है। इस मौके पर एंटी क्राइम ब्यूरो टीम  फराज किदवई, चौधरी फैजान अली, चौधरी असद सिद्दीकी,अयाज आफताब मौजूद थे।

  • रिपोर्ट – विकास चौहान

Follow Us