दहेज हत्या में पति और ससुर गिरफ्तार

दहेज हत्या में पति और ससुर गिरफ्तार

शाहबाद :- पुलिस ने दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता की हत्या करने के मामले में आज उसके पति और ससुर को गिरफ्तार कर उनका चालान किया है। जिला बदायूं के थाना वजीर गंज के ग्राम रहड़िया निवासी जमुना देवी ने ढाई साल पहले अपनी बेटी सुनीता का विवाह थाना क्षेत्र के गांव

शाहबाद :- पुलिस ने दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता की हत्या करने के मामले में आज  उसके पति और ससुर को गिरफ्तार कर उनका चालान किया है।

जिला बदायूं के थाना वजीर गंज के ग्राम रहड़िया निवासी जमुना देवी ने ढाई साल पहले अपनी बेटी सुनीता का विवाह थाना क्षेत्र के गांव देवीपुरा निवासी मदन पाल पुत्र अतर सिंह के साथ हिंदू रीति-रिवाज के साथ किया था। बीती रविवार की रात आरोपियों ने सुनीता की हत्या कर दी थी।

Also Read चोर ने 10 वर्ष पुरानी दूकान से किया कुन्तलों लोहा पार

मृतका की मां जमुना देवी की तहरीर पर पुलिस ने मृतका के पति मदन पाल, जेठ अशोक, जेठानी सुशीला, ससुर अतर सिंह एवं सास जसोदा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। इसके बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी।

कोतवाल नरेंद्र त्यागी ने बताया की दहेज हत्या के आरोपी पति मदन पाल एवं ससुर अतर सिंह को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

  • रिपोर्ट – जीतेन्द्र कुमार कश्यप

Related Posts

Follow Us