एमएलसी ने पौधे रोप कर मनाया अखिलेश यादव का जन्मदिन

एमएलसी ने पौधे रोप कर मनाया अखिलेश यादव का जन्मदिन

बाराबंकी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के 47 वें जन्मदिन के शुभअवसर पर एमएलसी राजेश यादव राजू ने अपने आवास मयूर विहार पर पौधरोपण कर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार सिर्फ नफरत की राजनीति करती हैं। युवा

बाराबंकी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के 47 वें जन्मदिन के शुभअवसर पर एमएलसी राजेश यादव राजू ने अपने आवास मयूर विहार पर  पौधरोपण कर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाया।


इस मौके पर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार सिर्फ नफरत की राजनीति करती हैं। युवा वर्ग आज भी बेरोजगारी का दंश झेल रहा है। जबकि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  हमेशा विकास की बात करते हैं और उन्होंने अपने कार्यकाल में लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे, जनेश्वर मिश्र पार्क ,मैट्रो ट्रेन को कम समय में ही धरातल पर लाने का कार्य किया।

Also Read कानपुर : श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी , 26 से अधिक लोगों की मौत कई घायल

उन्होंने ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री के कार्यकाल में  चिकित्सा स्वास्थ्य सेवा एम्बुलेंस व आमजन की सुरक्षा के लिये 100 डायल की बेहतर व्यवस्था की थी।जो कि कोविड19 महामारी में आम नागरिकों के काम आ रही है। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए  अपने कार्यकाल में लैपटॉप  दिया था  जिससे युवा वर्ग टेक्नोलॉजी में आज भी आगे बढ़ रहा है इस बार हाईस्कूल व इंटरमीडिएट टॉपर्स को लैपटॉप देने का वादा किया है।


आज  का युवा वर्ग  उनके विकास कार्यों को  याद कर रहा है। इस अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष हाफिज अयाज अहमद, जिला उपाध्यक्ष हिमांशु यादव, पूर्व चेयरमैन हफ़ीज भारती, मुनेश्रवर प्रधान, वैभव सैनी, यशंवत यादव, रमेश वर्मा, संदीप वर्मा, मो अहमद, आवेश तुसीफ, अभय प्रताप मौजूद रहें।

Related Posts

Follow Us