सड़क हादसे में 2 सगे भाइयों की दर्दनाक मौत

सड़क हादसे में 2 सगे भाइयों की दर्दनाक मौत

श्रावस्ती :- सड़क हादसे में 2 सगे भाइयों की हुई दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम। थाना इकौना देहात इलाके के बाईपास निवासी सद्दाम अपने बाइक में पेट्रोल भराने गया था जहां से वो वापस लौट रहा था इकौना बाईपास डाक बंगला के पीछे एक दुकान पर उसका छोटा भाई नियाज काम कर

श्रावस्ती :- सड़क हादसे में 2 सगे भाइयों की हुई दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम। थाना इकौना देहात इलाके के बाईपास निवासी सद्दाम अपने बाइक में पेट्रोल भराने गया था जहां से वो वापस लौट रहा था इकौना बाईपास डाक बंगला के पीछे एक दुकान पर उसका छोटा भाई नियाज काम कर रहा था।

सद्दाम ने अपने भाई को भी बाइक पर बैठा लिया तभी अचानक पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने 25 वर्षीय सद्दाम व 16 वर्षीय नियाज को रौंद दिया जिससे बाइक की चखनाचूर हो गई और दोनों सगे भाइयों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने वाहन सहित चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Also Read ट्रक चालक को 6 लोगों ने मिलकर पीटा , रिपोर्ट दर्ज

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है है और कार्यवाही में जुटी हुई है। बताया जा रहा है की अगले महीने में सद्दाम की शादी होने वाली थी जिस घर मे खुशियां की शहनाई बजने वाली थी आज उसी घर में मातम छाया हुआ है।

रिपोर्ट अंकुर मिश्रा

Follow Us