दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ने रचा इतिहास, चंद मिनटों में बनाया बड़ा रिकॉर्ड

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ने रचा इतिहास, चंद मिनटों में बनाया बड़ा रिकॉर्ड

उत्तर प्रदेश :- कहते हैं कि जब कोई इंसान गुजर जाता है तो अपने पीछे कई यादें छोड़ जाता है। वहीं बात जब फिल्म स्टार्स की आती है। तो उनकी फिल्में उन्हें हमेशा के लिए अमर कर जाती हैं। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी अपने पीछे कई सारी यादों के साथ-साथ एक खास फिल्म

उत्तर प्रदेश :- कहते हैं कि जब कोई इंसान गुजर जाता है तो अपने पीछे कई यादें छोड़ जाता है। वहीं बात जब फिल्म स्टार्स की आती है। तो उनकी फिल्में उन्हें हमेशा के लिए अमर कर जाती हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी अपने पीछे कई सारी यादों के साथ-साथ एक खास फिल्म छोड़ गए हैं। सुशांत की ये खास फिल्म है ‘दिल बेचारा’. ये उनकी आखिरी फिल्म भी है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसने रिलीज होते ही बड़ा धमाका कर दिया है। ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर ने रिलीज के 4 घंटों के भीतर ही इतिहास रच दिया और इसके साथ ही एक और बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया है।

Also Read बिहार में प्रेम -विवाह मामलों में लड़कियां निकली लड़कों से आंगे

सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट काफी पहले से ही देखने को मिल रही थी। वहीं हाल ही में सामने आया है कि ये ट्रेलर रिलीज के महज 4 घंटों के भीतर ही सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला भारतीय ट्रेलर बन चुका है।

जाने-माने फोटो जर्नलिस्ट वरिंदर चावला ने इसकी जानकारी देते हुए पोस्ट में लिखा-#dilbecharatrailer ने इतिहास रच दिया है। इसने यूट्यूब पर 3 मिलियन लाइक्स क्रॉस कर लिए हैं और महज चार घंटों में ही सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला भारतीय ट्रेलर बन चुका है।

रिपोर्ट अमित कुमार श्रीवास्तव

Related Posts

Follow Us