पुलिस द्वारा दंपति के साथ गोली मारकर लूट करने वाले गिरोह के 1 सदस्य को किया गिरफ्तार

पुलिस द्वारा दंपति के साथ गोली मारकर लूट करने वाले गिरोह के 1 सदस्य को किया गिरफ्तार

इटावा :- वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरूद्व अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण इटावा व क्षेत्राधिकारी भरथना के नेतृत्व मेें एसओजी टीम व थाना ऊसराहार की संयुक्त टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए। दंपति के साथ गोली मारकर लूट करने वाले गैंगको थाना ऊसराहार क्षेत्रान्तर्गत बुन्देलखण्ड एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड

इटावा :- वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरूद्व अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण इटावा व क्षेत्राधिकारी भरथना के नेतृत्व मेें एसओजी टीम व थाना ऊसराहार की संयुक्त टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए।

दंपति के साथ गोली मारकर लूट करने वाले गैंग
को थाना ऊसराहार क्षेत्रान्तर्गत बुन्देलखण्ड एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर बिरतिया गांव के पास एक दंपति के जनपद औरैया से कस्बा भरथना की ओर आते समय 3 अज्ञात बदमाशों द्वारा दंपति के साथ मारपीट कर तथा गोली मारकर उनसे रूपये तथा आभूषण लूटने के सम्बन्ध में सूचना प्राप्त हुई थी।

Also Read KANPUR BREAKING : कांपलेक्स के ग्राउंड फ्लोर में लगी आग भीषण आग , कई छात्र-छात्राएं फसे

इसी सूचना के आधार पर थाना पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर घायल युवक को प्राथमिक उपचार के उपरान्त उपचार हेतु सैफई पीजीआई भर्ती कराया गया था तथा जिसके इलाज के दौरान दिनांक 20.06.2020 को पीडित/घायल दयाशंकर की मृत्यु हो गयी थी। उक्त घटना के सम्बन्ध में वादी की तहरीर के आधार पर थाना ऊसराहार पर अभियोग पंजीकृत किया गया था।


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर द्वारा उक्त घटना के सम्बन्ध में त्वरित कार्यवाही करते हुए घटना के अनावरण तथा अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु एसओजी  व थाना ऊसराहार से 02 टीमों का गठन किया गया था।


गठित टीमों द्वारा कार्यवाही करते हुए विभिन्न साक्ष्यों को एकत्रित किए गए तथा आज  मुखबिर द्वारा सूचना दी गयी कि बरा नदी पुल के किनारे से ग्राम कुरखा के पास कुछ अज्ञात बदमाश किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना के आधार पर दोनों टीमों द्वारा मुखबिर द्वारा बताये गए स्थान पर पहुंचकर घेराबन्दी की गयी तथा उन्हे पकडने का प्रयास किया गया।

स्वयं को पुलिस से घिरा हुआ देख उक्त बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से अवैध असलाह से फायरिंग की जिस पर पुलिस टीम द्वारा आवश्यक बल प्रयोग कर एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया जिसके कब्जे से दिनांक 19.06.2020 को थाना ऊसराहार क्षेत्रान्तर्गत हुई घटना से सम्बन्धित लूटे हुए 15000 रूपये तथा हत्या में प्रयुक्त अवैध तमंचा बरामद हुआ।


उक्त अभियुक्त की गिरफ्तारी तथा बरामदगी के सम्बन्ध में थाना ऊसराहार में पुलिस मुठभेड तथा आम्र्स एक्ट अभियोग पंजीकृत किया गया है। गिरफ्तार हुए अभियुक्त के अन्य साथियों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम लगातार प्रयासरत है तथा अग्रिम कार्यवाही प्रचलित है।


गिरफ्तार अभियुक्तों अनील उर्फ छोटे पुत्र तिलक सिंह नि0 ग्राम अलामपुर थाना भरथना।
बरामदगी
15000रू0 नगद (लूटे हुए)
1 अवैध तमंचा 315 बोर घटना में प्रयुक्त
1 जिन्दा व 1 खोखा कारतूस
1 मोटर साइकिल घटना में प्रयुक्त सत्येन्द्र यादव प्रभारी एसओजी, बी0के0 सिंह प्रभारी सर्विलास मय टीम।
उक्त घटना के अनावरण करने वाली पुलिस टीम के उत्साहवर्धन हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  द्वारा 25000रू0 के पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया है।

रिपोर्ट शिवम दुबे

Related Posts

Follow Us