विधायक ने बताया की आक्सीजन की प्राप्ति का मुख्य स्रोत हैं वृक्ष

विधायक ने बताया की आक्सीजन की प्राप्ति का मुख्य स्रोत हैं वृक्ष

श्रावस्ती :- से भिनगा विधायक मोहम्मद असलम राईनी एवं युवा समाजसेवी मोहम्मद आतिफ असलम ने भिनगा विधानसभा क्षेत्र में कई जगह वृक्षारोपण किया और वृक्ष को प्राकृतिक का महत्वपूर्ण हिस्सा बताते हुए कहा कि वृक्ष लगाकर कोरोना वायरस जैसे विभिन्न गंभीर बीमारियों से निजात पाना बहुत ही आसान होगा। और विधायक ने कहा कि वृक्षों

श्रावस्ती :- से भिनगा विधायक मोहम्मद असलम राईनी एवं युवा समाजसेवी मोहम्मद आतिफ असलम ने भिनगा विधानसभा क्षेत्र में कई जगह वृक्षारोपण किया और वृक्ष को प्राकृतिक का महत्वपूर्ण हिस्सा बताते हुए कहा कि वृक्ष लगाकर कोरोना वायरस जैसे विभिन्न गंभीर बीमारियों से निजात पाना बहुत ही आसान होगा।

और विधायक ने कहा कि वृक्षों से ही हमें जीवन के लिए सबसे अधिक उपयोगी तत्व आक्सीजन की प्राप्ति होती है। पूरे मानव समाज के लिए वृक्षों का इतना महत्व होने के बाद भी हम बे हिचक इन्हें काट तो देते हैं परन्तु इनकी भरपाई करने के लिए उतने वृक्ष रोपित नहीं करते हैं।

Also Read चाचा के इस कुकर्म से खफा होकर भतीजे ने चाचा को मारी गोली

विधायक असलम राईनी ने कार्यक्रम के माध्यम से कार्यकर्ताओं व आमजन से अपील की कि उपलब्ध भूमि पर अधिक से अधिक पौधरोपण कर धरती को हरा-भरा बनाने में सहयोग प्रदान करें ताकि हमारे बाद आने वाली नस्लों को हम हरी-भरी धरती सौंप सकें।

रिपोर्ट अंकुर मिश्रा

Follow Us