नगर पंचायत बाबूगढ़ चेयरमैन ने नगर पंचायत का औचक निरीक्षण किया

नगर पंचायत बाबूगढ़ चेयरमैन ने नगर पंचायत का औचक निरीक्षण किया

हापुड़ :- के नगर पंचायत बाबूगढ़ चेयरमैन जगबीर सिंह ने नगर पंचायत का औचक निरीक्षण किया। औचक निरीक्षण में पंचायत के अंदर और आसपास गंदगी का ढेर लगा था। जिससे नाराज पंचायत अध्यक्ष ने पंचायत कर्मचारियों को जल्द से जल्द सफाई करने के निर्देश दिए जिसके बाद पंचायत के रजिस्टर वगैरह की जानकारी उन्होंने कार्य

हापुड़ :- के नगर पंचायत बाबूगढ़ चेयरमैन जगबीर सिंह ने नगर पंचायत का औचक निरीक्षण किया। औचक निरीक्षण में पंचायत के अंदर और आसपास गंदगी का ढेर लगा था। जिससे नाराज पंचायत अध्यक्ष ने पंचायत कर्मचारियों को जल्द से जल्द सफाई करने के निर्देश दिए जिसके बाद पंचायत के रजिस्टर वगैरह की जानकारी उन्होंने कार्य कर रहे।

कर्मचारियों से मांगी तो उन्होंने जानकारी देने से मना कर दिया इसके बाद मौके पर पहुंची अधिशासी अधिकारी ने पंचायत अध्यक्ष को कोई भी जानकारी देने से इंकार कर दिया। कवरेज करने पहुंचे मीडियाकर्मियों से भी अधिशासी अधिकारी और वहां मौजूद कर्मचारी ने अभद्रता की और उनको कवरेज करने से रोका गया।

Also Read शिक्षक बना जल्लाद मार-मार कर की छात्र की हत्या

जिसके बाद पंचायत चेयरमैन जगबीर सिंह ने बाबूगढ़ थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया है। जिसमें उन्होंने पंचायत के कार्यालय से जरूरी कागजात और फाइलें गायब होने की आशंका जताई है। और अपनी जान को भी खतरा बताया है। आपको बता दें की नगर पंचायत के अध्यक्ष बसपा पार्टी से हैं।

जब मीडिया ने वहां मौजूद क्षेत्र को सैनिटाइज करने वाले कर्मचारी से बात की तो कर्मचारी ने बताया कि क्षेत्र को महीनों से सैनिटाइज नहीं किया गया है। बाबूगढ़ नगर पंचायत अध्यक्ष जगबीर सिंह का कहना है कि कोरोना संक्रमण तेजी के साथ फैल रहा है।

बाबूगढ़ क्षेत्र में कोरोना से हुई मौत के बाद मेरा मन बहुत दुखी था। जिसके कारण मैंने नगर पंचायत का निरीक्षण किया क्योंकि सफाई और अन्य कार्यों को लेकर क्षेत्र के लोगों की बहुत शिकायतें आ रही थी। जिसके बाद निरीक्षण करने पर पता चला कि क्षेत्र में जगह-जगह गंदगी के ढेर लगे हैं।

सफाई नहीं हो रही है और क्षेत्र को सैनिटाइज भी नहीं किया जा रहा है। पंचायत अध्यक्ष जगबीर सिंह का आरोप है। कि पंचायत अधिशासी अधिकारी अधिकारियों की बात भी नहीं मानती हैं। और अपनी मनमर्जी से कार्य करती हैं। उनकी लापरवाही के कारण क्षेत्र में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल सकता है। जिससे जानमाल का काफी नुकसान हो सकता है।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Follow Us