चप्पे-चप्पे पर पुलिस की पैनी नजर अनलॉक टू में बफर जोन घोषित

चप्पे-चप्पे पर  पुलिस की पैनी नजर अनलॉक टू में बफर जोन घोषित

गढ़मुक्तेश्वर :- सिंभावली क्षेत्र मैं कोरोनावायरस पॉजिटिव मरीजों की रफ्तार पकड़ती संख्या को देखते हुए प्रशासन के द्वारा कस्बा बक्सर मोहम्मदपुर खुडलिया को सुरक्षा की दृष्टिगत बफर जोन घोषित करने पर अनलॉक टू में घूमने वाले दो पहिया वाहन चालकों पर बगैर मास्क लगाए। हेलमेट लगाकर नहीं चलने को लेकर सिंभावली पुलिस की पैनी नजर

गढ़मुक्तेश्वर :- सिंभावली क्षेत्र मैं कोरोनावायरस पॉजिटिव मरीजों की रफ्तार पकड़ती संख्या को देखते हुए प्रशासन के द्वारा कस्बा बक्सर मोहम्मदपुर खुडलिया को सुरक्षा की दृष्टिगत बफर जोन घोषित करने पर अनलॉक टू में घूमने वाले दो पहिया वाहन चालकों पर बगैर मास्क लगाए।

हेलमेट लगाकर नहीं चलने को लेकर सिंभावली पुलिस की पैनी नजर क्षेत्र के मुख्य बाजारो चौराहों को सील करते हुए चप्पे-चप्पे पर लगी हुई है। इसी क्रम के चलते बगैर मास्क हेलमेट लगाकर चलने वाले दुपहिया वाहन चालकों पर तेज तर्रार थाना प्रभारी महेंद्र कुमार त्रिपाठी की टीम के एस आई उदयवीर सिंह ने शिकंजा कसते हुए।

Also Read बदमाशों के हौसले बुलंद , सेवानिवृत शिक्षिका के घर दिनदहाड़े घुसे बदमाश

बक्सर ओवर ब्रिज के नीचे हरोड़ा मोड़ अति व्यस्ततम चौराहों पर कुछ वाहन चालकों के चालान किए वहीं कुछ को अनलॉक टू की गाइडलाइंस के दिशा निर्देश देते हुए भविष्य में गलती न करने की शर्त पर छोड़ा।

वही थाना प्रभारी महेंद्र कुमार त्रिपाठी का कहना है कि अनलॉक टू में नियमों का उल्लंघन करने वालों को किसी भी हाल में नहीं बख्शा उनके विरुद्ध कोविड-19 की धारा 188 के तहत विधिक कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Related Posts

Follow Us