क्षेत्र में गश्त ना होने के कारण बढ़ रही हैं थाना क्षेत्र में वारदात

क्षेत्र में गश्त ना होने के कारण बढ़ रही हैं थाना क्षेत्र में वारदात

इटावा :- बसरेहर थाना क्षेत्र के गांव रिटोली में रविवार की दोपहर करीबन 12 बजे देवर ने अपने ही विधवा भाभी डॉली पत्नी प्रदीप की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया घटना की जानकारी तब हुई। जब मृतका की 12 वर्षीय बहन अनामिका पुत्री राम दास निवासी नगला कोर्ट

इटावा :- बसरेहर थाना क्षेत्र के गांव रिटोली में रविवार की दोपहर करीबन 12 बजे देवर ने अपने ही विधवा भाभी  डॉली पत्नी प्रदीप की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया घटना की जानकारी तब हुई।

जब मृतका की 12 वर्षीय बहन अनामिका पुत्री राम दास निवासी नगला कोर्ट थाना एक दिल ने चीख-पुकार की तो मोहल्ले के आसपास के लोग एकत्रित हुए।

Also Read भैंस चराने गये युवक की तालाब में डूबने से मौत , घर में मचा कोहराम

जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों के आक्रोश के कारण व शव को कब्जे में ना ले सके वहीं कुछ लोगों के समझाने के बाद शव को पुलिस ने जबरन उठाकर घटनास्थल से 3 किलोमीटर दूर ले जाकर पंचनामा भरा और उसे पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेजा।

वही घटना की जानकारी देते हुए मौके पर मौजूद मृतका की छोटी बहन अनामिका ने बताया कि मेरे जीजा जी प्रदीप कि 2 महीने पूर्व एक हादसे में मौत हो गई थी। जिसके बाद मैं अपनी बहन का साथ देने के लिए उसी के साथ रह रही थी। तो मैंने देखा कि मेरी बहन के सगे देवर कोमल सिंह आए दिन मेरी बहन के ऊपर दबाव बना रहा था।

कि मेरे भाई के मरने के बाद तुम्हारा ख्याल रखने वाला कोई नहीं है तो मेरे साथ रहो और मैं तुम्हारा और तुम्हारे बच्चों का ख्याल रखूंगा जिसको लेकर मेरी बहन ने कई बार उससे मना कर दिया उसी की खुन्नस खाकर आज उसने मेरी बहन को जो कमरे में सो रही थी उसके ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतका अपने पीछे पांच वर्षीय बेटी गुंजन व तीन वर्षीय कार्तिक को छोड़ गई।1 महीने के अंदर ही बसरेहर थाना क्षेत्र में यह तीसरी हत्या की वारदात है।

रिपोर्ट शिवम दुबे

Follow Us