शहरी क्षेत्र में तेजी से बढ़ रहे कोराना से व्यापारियों की बढ़ी धड़कनें

शहरी क्षेत्र में तेजी से बढ़ रहे कोराना से व्यापारियों की बढ़ी धड़कनें

हापुड़ :- काफी दिनों से बाजार खुलने की आस लिए बैठे व्यापारियों व लोगों की उम्मीदें को उस समय झटका लगा, जब शनिवार की शाम होते होते कोरोना मरीजों की संख्या 29 तक पहुंच गई। शहरी क्षेत्र में आठ मरीज आने से 14 दिन तक बाजार खुलने की सम्भावनाओं पर प्रश्नचिन्ह लग गया है। शनिवार

हापुड़ :- काफी दिनों से बाजार खुलने की आस लिए बैठे व्यापारियों व लोगों की उम्मीदें को उस समय झटका लगा, जब शनिवार की शाम होते होते कोरोना मरीजों की संख्या 29 तक पहुंच गई। शहरी क्षेत्र में आठ मरीज आने से 14 दिन तक बाजार खुलने की सम्भावनाओं पर प्रश्नचिन्ह लग गया है।

शनिवार की शाम तक आई रिपोर्ट में 29 मरीजों में रेलवे रोड़ मेन एक, गंगापुरा एक, महेशपुरी तीन, सिम्भावली से दो, गढ़ से दो, बक्सर से नौ व शिवपुरी में एक मरीज, पिलुखवा में सात, ग्रीनवैली कालोनी व सोटावली में एक-एक मरीज, सिरोधन से एक मिलें है। लगातार बढ़ रहे केसों से स्वास्थ्य विभाग को चिंता में ला दिया है।

Also Read साधु की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत , हत्या या आत्महत्या

सीएमओ डा.रेखा शर्मा ने बताया कि संक्रमित मिले मरीजों को आइसोलेशन वार्डों में भर्ती करा दिया गया है। इनके संपर्क में आए लोगों की सैंपलिंग की जा रही है।

हापुड़ के बाजार खुलवाने के लिए जिला प्रशासन पर लगातार राजनैतिक दलों, व्यापार संगठनों, दुकानदारों का दबाव डाला जा रहा था। सोमवार को कुछ बाजार खुलने की सम्भावना थी, परन्तु शनिवार को एकाएक बढ़ी करोना मरीजों की संख्या ने सभी को मायूस कर दिया। व्यापार बंद होने से दुकानदारों की आर्थिक स्थिति खराब होती जा रही है और सामान भी खराब होने की सम्भावना व्यक्त हो रही है।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Related Posts

Follow Us