बाजार खुलवाने को लेकर एडीएम से मिलें भाजपाई

बाजार खुलवाने को लेकर एडीएम से मिलें भाजपाई

हापुड़ :- नगर के प्रमुख बाजारों को खुलवाने के लिए भाजपा जिला अध्यक्ष उमेश राणा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल एडीएम से मिला और बाजार खुलवाने की मांग की। भाजपा जिलाध्यक्ष उमेश राणा ने कहा कि इस समय व्यापारी वर्ग बहुत अधिक परेशान है तथा आजीविका साधन बिल्कुल रुका हुआ है। गोल मार्केट,

हापुड़ :-  नगर के प्रमुख बाजारों को खुलवाने के लिए भाजपा  जिला अध्यक्ष उमेश राणा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल एडीएम  से मिला और बाजार खुलवाने की मांग की।

   भाजपा  जिलाध्यक्ष  उमेश राणा ने कहा कि इस समय व्यापारी वर्ग बहुत अधिक परेशान है तथा आजीविका साधन बिल्कुल रुका हुआ है।  गोल मार्केट, कसेरठ बाजार, छोटी बड़ी मंडी, सर्राफा बाजार ,चंडी रोड व  पिलखुआ के घास मंडी, रेलवे रोड आदि बाजारों के विषय में चर्चा करते हुए खुलवाने की मांग की।

Also Read एक्शन में आई पुलिस , दो जगहों पर छापा मारकर 12 जुआरियों यह गिरफ्तार

   एडीएम जय नाथ यादव ने बताया कि अब सरकार ने 21 दिन की बजाए 14 दिन का समय कर दिया है। जिस कारण  जल्द ही कुछ बाजार खुलने वाले हैं।  सरकार को भी व्यापारी वर्ग की बहुत अधिक चिंता है तथा दिन रात प्रशासन भी इसी चिंतन में लगा है कि किस प्रकार जल्दी से जल्दी बाजार खुले  और व्यापार प्रारंभ हो।

  इस मौके पर  पुनीत गोयल, यशपाल सिंह सिसोदिया ,श्याम इंद्र त्यागी, विनीत दीवान ,प्रवीण सिंगल , गगन बाटला, अमित त्यागी  एवं जिला मीडिया प्रभारी सुयश वशिष्ठ मौजूद थे।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Related Posts

Follow Us