बाइक में पेट्रोल भरवाया, पैसे मांगने पर दिखाया कट्टा और हुए रफूचक्कर

बाइक में पेट्रोल भरवाया, पैसे मांगने पर दिखाया कट्टा और हुए रफूचक्कर

कुंभराज :- मध्यप्रदेश मे गुना जिले के कुंभराज मेंइन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। पुलिस की सजगता के बावजूद अपराधी ख़ौफ़ फैलाने की कोशिश में जुटे हुए हैं लेकिन जिला पुलिस कप्तान की सक्रियता और दबंगता के चलते अपने इरादों में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। कुंभराज के पेट्रोल पंप पर बुधवार को

कुंभराज :-  मध्यप्रदेश मे गुना जिले के कुंभराज में
इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। पुलिस की सजगता के बावजूद अपराधी ख़ौफ़ फैलाने की कोशिश में जुटे हुए हैं लेकिन जिला पुलिस कप्तान की सक्रियता और दबंगता के चलते अपने इरादों में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। कुंभराज के पेट्रोल पंप पर बुधवार को दो बदमाशों ने पेट्रोल लिया और पैसा माँगने पर कट्टा लहरा कर भाग निकले। फिलहाल पुलिस को बदमाशों की तलाश है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फरियादी महेंद्र पुत्र हरिसिंह मीना का कुंभराज में मृगवास रोड पर पेट्रोल पम्प है। बुधवार की शाम 6 बजे करीब ग्राम पिपल्या निवासी प्रदुमन मीना और राहुल मीना लाल रंग की मोटरसाइकिल mp 08-MT – 6190 से आये। कर्मचारी दीपक से उसमें एक हजार रु का पेट्रोल भरवाया और पैसे मांगने पर पिस्तौल तान दी।

Also Read चाचा के इस कुकर्म से खफा होकर भतीजे ने चाचा को मारी गोली

इसके बाद दोनों बाइक लेकर भाग निकले। पम्प पर उपस्थित महेंद्र सिंह अपने भाई रामेश्वर मीना को साथ लेकर थाने पहुंचा और पुलिस को इस घटना की सूचना दी। पुलिस ने आरोपी राहुल मीनाऔऱ प्रदुमन मीना के खिलाफ धारा392, 336 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कप्तान ने कुंभराज पहुंचकर पेट्रोल पम्प का मुआयना किया और फरियादी से चर्चा करके उनको दिलासा दी। सरे शाम बीच बाजार हुई इस  सनसनीखेज घटना से पूरे नगर में हड़कंप मच गया। लोग एक दूसरे से घटना के बारे में जानकारी मांगते देखे गए बहरहाल पुलिस सरगर्मी से आरोपियों को तलाश रही है।

  • रिपोर्टर – इदरीश मंसूरी

Related Posts

Follow Us