कोविड-19 के चलते अग्निशमन विभाग द्वारा शहर में सेनेटाइज अभियान

कोविड-19 के चलते अग्निशमन विभाग द्वारा शहर में सेनेटाइज अभियान

हापुड़ :- में उत्तर प्रदेश शासन एवं फायर सर्विस लखनऊ के निर्देश अनुसार तथा स्थानीय स्तर पर जिलाधिकारी महोदय के आदेश अनुसार झुग्गी झोपड़ी व शहर में ग्रामीण क्षेत्रों को सैनिटाइज किया जा रहा है। कोविड-19 महामारी को दृष्टिगत रखते हुए लॉकडाउन के दौरान 10 जुलाई से 13 जुलाई तक बृहद स्तर पर अभियान चलाकर

हापुड़ :- में उत्तर प्रदेश शासन एवं फायर सर्विस लखनऊ के निर्देश अनुसार तथा स्थानीय स्तर पर जिलाधिकारी महोदय के आदेश अनुसार झुग्गी झोपड़ी व शहर में ग्रामीण क्षेत्रों को सैनिटाइज किया जा रहा है।

कोविड-19 महामारी को दृष्टिगत रखते हुए लॉकडाउन के दौरान 10 जुलाई से 13 जुलाई तक बृहद स्तर पर अभियान चलाकर सैनिटाइजेशन करने के संबंध में अग्निशमन विभाग के अधिकारियों को जिलाधिकारी द्वारा आदेश दिए थे।

Also Read बिहार में प्रेम -विवाह मामलों में लड़कियां निकली लड़कों से आंगे

की कोविड-19 महामारी को दृष्टिगत रखते हुए 10 जुलाई की रात्रि 10:00 बजे से 13 जुलाई सुबह 5:00 बजे तक लॉकडाउन के दौरान अग्निशमन विभाग की गाड़ियां और विभाग के कर्मचारी फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के द्वारा युद्ध स्तर पर जनपद हापुड़ में कोविड 19 अस्पताल व विभिन्न कॉलोनियों में व बाजारों में सैनिटाइजेशन का कार्य कर रहे हैं ।

इस क्रम में उत्तर प्रदेश शासन के द्वारा दिए गए निर्देशों का जनपद में अनुपालन करने के संबंध में अग्निशमन विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि इस अवधि के दौरान वृहद स्तर पर अभियान संचालित करते हुए।

अग्निशमन वाहनों से पूरे जनपद में कार्य योजना बनाकर सैनिटाइजेशन का कार्य सुनिश्चित किया गया ताकि उत्तर प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप सुरक्षा की दृष्टि से सभी जन मान्य को कोरोना वायरस के संक्रामक से हापुड़ के समस्त निवासियों को सुरक्षित किया जा सके।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Follow Us