CM योगी आदित्यनाथ का आदेश- कड़ाई से कराया जाए लॉकडाउन पालन

CM योगी आदित्यनाथ का आदेश- कड़ाई से कराया जाए लॉकडाउन पालन

उत्तर प्रदेश :- में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है. प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कांफ्रेंसिंग में अधिकारियों को निर्देश दिए कि लॉकडाउन का सख्ती के पालन कराया जाए। उन्होंने कहा कि शुक्रवार की रात 10 बजे से 13 जुलाई की सुबह 5 बजे तक के लिए लॉकडाउन लागू किया गया है।

उत्तर प्रदेश :- में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है. प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने वीडियो कांफ्रेंसिंग में अधिकारियों को निर्देश दिए कि लॉकडाउन का सख्‍ती के पालन कराया जाए। उन्‍होंने कहा कि शुक्रवार की रात 10 बजे से 13 जुलाई की सुबह 5 बजे तक के लिए लॉकडाउन लागू किया गया है।

उन्‍होंने कहा कि लॉकडाउन का सख्‍ती के साथ पालन कराया जाए। इसके अलावा उन्‍होंने संचारी रोगों की रोकथाम के लिए अधिकारियों को कमर कसने के निर्देश दिए।

Also Read धोखाधड़ी से रुपये मांगने पर रिपोर्ट दर्ज



गोरखपुर के कलेक्‍ट्रेट परिसर में एनआईसी भवन में वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान एडीजी दावा शेरपा, मंडलायुक्त जयंत नार्लिकर, डीआईजी राजेश डी मोडक राव, डीएम के. विजयेन्‍द्र पाण्डियन, अपर आयुक्त अजय कांत सैनी, सीडीओ हर्षिता माथुर, सीएमओ डॉ श्रीकांत तिवारी नगर आयुक्त अंजनी कुमार सिंह, एडीएम वित्त आरके सिंह सहित अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर संबंधित अधिकारियों से लॉकडाउन का कड़ाई के साथ पालन कराने का निर्देश दिया। उन्‍होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान बाजार बंद रहेंगे। शनिवार और रविवार को सरकारी संस्‍थान बंद रहते हैं।

रिपोर्ट अमित कुमार श्रीवास्तव

Follow Us