नेपाल भाग सकता है विकास दुबे,बॉर्डर पर बढ़ाई गई सुरक्षा

नेपाल भाग सकता है विकास दुबे,बॉर्डर पर बढ़ाई गई सुरक्षा

बहराइच :- एसपी व एस एस बी कमांडेंट ने संभाली कमान। कानपुर इन्काउन्टर मामले का मुख्य आरोपी विकास दुबे बार्डर होता हुआ नेपाल न भाग जाए इसके लिए भारत-नेपाल सीमा पर सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई है वहीं नेपाल जाने वाले सभी मार्गो पर उत्तर प्रदेश पुलिस व एसएसबी के जवानों को तैनात कर दिया

बहराइच :-  एसपी व एस एस बी कमांडेंट ने संभाली कमान। कानपुर इन्काउन्टर मामले का मुख्य आरोपी विकास दुबे बार्डर होता हुआ नेपाल न भाग जाए इसके लिए भारत-नेपाल सीमा पर सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई है वहीं नेपाल जाने वाले सभी मार्गो पर उत्तर प्रदेश पुलिस व एसएसबी के जवानों को तैनात कर दिया गया है। जवान  हथियारों के साथ साथ बुलेट प्रूफ लैस हैं। नेपाल को जोड़ने वाले सभी संपर्क मार्गो पर विशेष निगरानी की जा रही है। वहीं एसपी विपिन कुमार मिश्र व एसएसबी कमांडेंट प्रवीण कुमार खुद बॉर्डर पर निगरानी कर रहे हैं। एसपी ने बॉर्डर पर सीओ जंग बहादुर यादव व रुपईडीहा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार सिंह को चप्पे चप्पे पर नज़र बनाये रखने के निर्देश दिए हैं। एसपी ने जंगलो में वन कार्यालय पर भी विकास दुबे के पोस्टर लगा दिए हैं और चैकिंग अभियान तेज़ कर दिया गया है। कानपुर इन्काउन्टर में एक सीओ, एक एसओ, दो एसआई और 4 आरक्षी की हत्या मामले विकास दूबे की तलाश हो रही है।

भारत नेपाल के बॉर्डर इलाके को पुलिस व एसएसबी ने छावनी में तब्दील कर दिया है।  पुलिस व एसएसबी के आलाअधिकारियों ने जवानों को पूरी तरह से मुस्तैद कर दिया है। सीमा से लगे जंगलों में काम्बिंग कराई जा रही है। बहराइच एसपी व एसएसबी कमांडेंट के निर्देश के बाद सीमा पर जगह-जगह कानपुर के कुख्यात अपराधी विकास दूबे की फोटो चिपका दी गई है और उसकी तलाश की जा रही है।

Also Read दशहरे के अवसर में गैस सिलेण्डर फटने से तीन की मौत

रिपोर्टर रईस अहमद

Related Posts

Follow Us