पति पत्नी के विवाद में पत्नी ने छलांग लगाई बचाने गए पति की डूबने से हुई मौत

पति पत्नी के विवाद में पत्नी ने छलांग लगाई बचाने गए पति की डूबने से हुई मौत

बहराइच :- पति पत्नी के आपसी विवाद में पत्नी ने तालाब में छलांग लगाई।पत्नी तो बच गई पति की मौत।झिनक पुत्र इदरीश पति-पत्नी के आपसी विवाद के कारण पत्नी ने तालाब में लगाई छलांग पति पत्नी को ग्रामीणों ने बचाने के लिए तालाब में कूद कर बचा लिया लेकिन पति को बाहर नहीं निकाला जा

बहराइच :- पति पत्नी के आपसी विवाद में पत्नी ने तालाब में छलांग लगाई।पत्नी तो बच गई पति की मौत।झिनक पुत्र इदरीश पति-पत्नी के आपसी विवाद के कारण पत्नी ने तालाब में लगाई छलांग पति पत्नी को ग्रामीणों ने बचाने के लिए तालाब में कूद कर बचा लिया लेकिन पति को बाहर नहीं निकाला जा सका ।

बताते चलें कि घर के अधिकांश सदस्य नशे के आदि हैं। नशा करने के लिए पैसे की डिमांड पर पत्नी ने देने से मना किया जिसके कारण पत्नी को पति ने बुरी तरह से पीटा जिससे पत्नी नाराज होकर तालाब में छलांग लगा दी। गांव वालों आगे बढ़े और ग्रामीण ने डूबते हुए महिला को बचा लिया लेकिन दूसरी तरफ पति भी पत्नी को बचाने के लिये तालाब में कूदा।

Also Read वाराणसी जनपद में शुरू हुआ 5G सर्विस का ट्रायल

पर उसकी पानी मे डूबने के कारण मौत हो गई। घटना कोतवाली रुपईडीहा क्षेत्र के सीतापुरवा मजरे की है। थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने महिला के उपचार के उपरांत  परिजनों को सौंप दिया पति की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Follow Us