जिले में एक साथ पांच नए कोरोना पाॅजिटिव केस

जिले में एक साथ पांच नए कोरोना पाॅजिटिव केस

बांदा :- मेडिकल कालेज के वाइस प्रिंसिपल समेत अन्य स्टाफ भी शामिल है। स्वास्थ्य विभाग में इसे लेकर हड़कंप मच गया है। इसके साथ ही जिले में अब 57 पाॅजिटिव केस हो गए हैं। वहीं 17 एक्टिव बताए जा रहे हैं। बताते हैं कि आज आई रिपोर्ट में मेडिकल कालेज के प्रभारी प्रिंसिपल, एक जूनियर

बांदा :- मेडिकल कालेज के वाइस प्रिंसिपल समेत अन्य स्टाफ भी शामिल है। स्वास्थ्य विभाग में इसे लेकर हड़कंप मच गया है। इसके साथ ही जिले में अब 57 पाॅजिटिव केस हो गए हैं। वहीं 17 एक्टिव बताए जा रहे हैं। बताते हैं कि आज आई रिपोर्ट में मेडिकल कालेज के प्रभारी प्रिंसिपल, एक जूनियर डाक्टर और दो स्वास्थ्य कर्मचारी पाॅजिटिव मिले हैं।

इससे पहले मेडिकल कालेज के प्रिंसिपल और उनकी पत्नी का रिपोर्ट पाॅजिटिव आ चुकी है। जिले में अब 17 केस एक्टिव बताए जा रहे हैं। मंगलवार को जिला अस्पताल की ट्रूनेट मशीन में 53 सेंपल लिए गए। खबर लिखे जाने तक इन मरीजों में अभी तक कोई भी पाॅजिटिव नहीं पाया गया है।

Also Read पुरानी पेंशन बहाली को लेकर महिला शिक्षक संघ ने निकाला पैदल मार्च


लगातार पाॅजिटिव केस मिलने से हड़कंप
प्रशासनिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को आई जांच रिपोर्ट में मेडिकल कालेज के प्रभारी प्रिंसिपल के अलावा एक जूनियर चिकित्सक और दो स्वास्थ्य कर्मचारी पाॅजिटिव पाए गए हैं। एक साथ चार पाॅजिटिव केस निकलने के कारण मेडिकल कालेज के कर्मचारियों में कोरोना का डर साफ नजर आने लगा है। मेडिकल कालेज कर्मियों की थर्मल स्क्रीनिंग कराई जा रही है।


उधर, नरैनी में हैदराबाद से आए एक प्रवासी मजदूर का नमूना लिया गया। उसकी रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई है। वह अपनी ससुराल में रह रहा था। स्वास्थ्य विभाग ने उसे उठाकर कोविड-19 अस्पताल से शिफ्ट कर दिया है। तहसील क्षेत्र नरैनी के कालिंजर थाना क्षेत्र के सड़ा गांव निवासी 47 साल का व्यक्ति हैदराबाद से आया था यह अपने गांव ना जाकर सीधे गिरवा स्थित ससुराल तरखरी चला गया था। डा बीएस राजपूत ने बताया कि 2 जुलाई को उसका सैंपुल लिया गया था। रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।

रिपोर्ट विद्याभूषण पाण्डेय

Related Posts

Follow Us