क्षेत्र में बाढ़ जैसी स्थिति नहीं: एसडीएम

क्षेत्र में बाढ़ जैसी स्थिति नहीं: एसडीएम

बहराइच :- कतिपय समाचार-पत्रों में सरयू उफनाई 15 गांवों में भरा बाढ़ का पानी शीर्षक से प्रकाशित समाचारों का संज्ञान लेते हुए उप जिलाधिकारी नानपारा ने बताया कि बीते शुक्रवार को सरयू नदी के जलस्तर में वृद्धि से नेवादा, बौण्डी, रायगंज, बेलामकन, पाठकपुरवा, तिगड़ा आदि कई ग्रामों की कृषि योग्य भूमि में बाढ़ का पानी

बहराइच :- कतिपय समाचार-पत्रों में सरयू उफनाई 15 गांवों में भरा बाढ़ का पानी शीर्षक से प्रकाशित समाचारों का संज्ञान लेते हुए उप जिलाधिकारी नानपारा ने बताया कि बीते शुक्रवार को सरयू नदी के जलस्तर में वृद्धि से नेवादा, बौण्डी, रायगंज, बेलामकन, पाठकपुरवा, तिगड़ा आदि कई ग्रामों की कृषि योग्य भूमि में बाढ़ का पानी भर गया था तथा रास्ते में भी कही-कही लगभग दो फीट पानी बह रहा था।


उप जिलाधिकारी नानपारा ने बताया कि लगभग 02 घण्टे के बाद ही पानी घटना प्रारम्भ हो गया था और जलस्तर कम होने से नाव लगाने की कोई आवश्यकता भी नहीं पड़ी।

Also Read बिहार में प्रेम -विवाह मामलों में लड़कियां निकली लड़कों से आंगे

उन्होंने यह भी बताया कि किसी भी गांव की आबादी में पानी नही गया था तथा किसी भी गांव के लोगों को विस्थापित करने की कोई आवश्यकता नही पड़ी। उप जिलाधिकारी ने बताया कि क्षेत्रीय लेखपाल निरन्तर क्षेत्रों में निवास कर स्थिति पर सतर्क दृष्टि बनाये हुए है। क्षेत्र में अभी बाढ़ जैसी कोई स्थिति नहीं है।

रिपोर्ट गौरव शुक्ला

Related Posts

Follow Us