पति , पत्नी व प्रेमी के बीच मे प्रेमिका के पेट मे पल रहे बच्चे की हत्या

पति , पत्नी व प्रेमी के बीच मे प्रेमिका के पेट मे पल रहे बच्चे की हत्या

हापुड़ :- के मोहल्ला नवी करीम में चल रहे। पति , पत्नी व प्रेमी के बीच मे अब एक ओर नया मोड़ आ गया हैं। और वो है भूड़ हत्या का सूत्रों के अनुसार पता चला है। कि इनमें प्रेमी व प्रेमिका के बीच कई माह से प्रेम सम्बंद चल रहे थे। जिसके चलते प्रेमिका

हापुड़ :- के मोहल्ला नवी करीम में चल रहे। पति , पत्नी व प्रेमी के बीच मे अब एक ओर नया मोड़ आ गया हैं। और वो है भूड़ हत्या का सूत्रों के अनुसार पता चला है। कि इनमें प्रेमी व प्रेमिका के बीच कई माह से प्रेम सम्बंद चल रहे थे।

जिसके चलते प्रेमिका के पेट मे प्रेमी का बच्चा पल रहा था। जिसे प्रेमिका सभी लोगो के सामने कई बार कह चुकी थी। लेकिन उसकी कोई भी सुनने को तैयार नहीँ था। प्रेमिका चौकी , थाने के चक्कर भी काट चुकी थी। लेकिन उस प्रेमिका की कोई भी सुनने को तैयार नही था।

Also Read पांच बच्चों की अम्मी प्रेमी के साथ निकाह कर भागी

इसी बात का फायदा उठाते हुए प्रेमी व उसके घरवालो ने इसका फायदा उठाते हुए सायद प्रेमिका के पेट मे पल रहे बच्चे की पेट मे ही हत्या करने का प्लान बना डाला जिसमे 9.07.2020 की रात्री को एक महिला डॉक्टर को बुलाकर उसी रात्री को दवा दे डाली जिसकी वजह से प्रेमिका की तबीयत खराब हो गई।

जिसके बाद देव नंदनी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ पर उसका अल्ट्रासाउंड भी किया गया। इसी सम्बंद में प्रेमिका के पति ने पुलिस अधीक्षक के यहां पर जांच कर दोषियों के खिलाफ कारवाई करने के लिए गुहार लगाई हैं ।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Related Posts

Follow Us